तो आइए जानते हैं विस्तार से………………………..

मेरे प्यारे दोस्तों, आपको सबसे पहले बता दे कि हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं. वह कोई और नहीं बल्कि टीवी अभिनेत्री “नेहा पेंडसे” है. उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर किया था. उनकी फोटो को लेकर यूजर्स ने शार्दुल के वजन को लेकर कुछ टिपनियाँ भी की थी.
नेहा ने इस बात को लेकर कुछ नहीं कहा. लेकिन एक इंटरव्यू में उन्होंने जमकर सुनाया. सवाल शार्दुल के लिए आए कमेंट को लेकर ओम वेट टाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में कहा ट्रोलर्स कौन होते हैं. यह तय करने वाले कि मेरे लिए कौन सा आदमी सही है और कौन सा नहीं.
मैं यह समझ सकती हूं कि यह नेगेटिविटी स्टेशन से आती है. मैं यह बात को ट्रोलर्स पूछना चाहती हूं कि क्या उन्हें मालूम है. वह आदमी मुझे कितना ज्यादा खुश रखता है.
किसी भी एक्टर को ऐसे टारगेट नहीं किया जाना चाहिए. हो सकता है कि वह किसी फिजिकल, इमोशनल या फिर हो सकता है कि हेल्थ से जुड़ी समस्याओं से जूझ रहा हो. शार्दुल तो इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से कोई ताल्लुक नहीं रखते हैं. उन्हें ट्रोल करना हास्यास्पद है.
दोस्तों, आपको यह बताना चाहेंगे कि नेहा का टीवी का एक लंबा तजुर्बा रहा है. नेहा ने अपना करियर 1995 में दूरदर्शन के शो कैप्टन हाउस से शुरू किया था. इसके बाद वह लगातार टीवी का जाना माना चेहरा पहचाना चेहरा बन गई हैं.