भारत और बांग्लादेश के बीच तीन टी-20 मैचों की सीरीज का दूसरा मैच राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 153 रनों का स्कोर खड़ा किया।

इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया की तरफ से रोहित शर्मा और शिखर धवन ने पहले विकेट के लिए 118 रनों की साझेदारी कर दी। जिसमें रोहित शर्मा ने 43 गेंदों में 85 रन और शिखर धवन ने 27 गेंदों में 31 रनों की पारी खेली। इन दोनों खिलाड़ियों की बदौलत भारतीय टीम ने इस मैच को 26 गेंद बाकी रहते हुए 8 विकेट से अपने नाम कर लिया। इस मैच में मिली जीत के साथ ही भारतीय टीम ने इस सीरीज को भी 1-1 से बराबर कर दिया। अब इस सीरीज का निर्णायक मुकाबला 10 नवंबर यानी कि रविवार के दिन नागपुर में खेला जाएगा।
इस मैच के दौरान धमाकेदार अर्धशतकीय पारी खेलने वाले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को इस मैच का मैन ऑफ द मैच चुना गया। जिसके लिए उन्हें पुरस्कार स्वरूप ₹100000 दिया गया।
टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज वाशिंगटन सुंदर ने इस मैच के दौरान 4 ओवर में 25 रन देकर एक विकेट लिया। जिसके लिए उन्हें पेप्सी स्वैग प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया और पुरस्कार के रूप में ₹100000 राशि दी गई।
बांग्लादेश के खिलाड़ी लिटन दास को रन आउट करने के लिए ऋषभ पंत को इस मैच में एसएससी कमाल का मूवमेंट अवार्ड दिया गया। जिसके लिए उन्हें पुरस्कार स्वरूप ₹100000 दिया गया।
टीम इंडिया के गेंदबाज युजवेंद्र चहल को 4 ओवर में 28 रन देकर दो विकेट लेने के लिए गेम चेंजर ऑफ द मैच चुना गया। जिसके लिए उन्हें पुरस्कार के रूप में ₹100000 की राशि दी गई।