बेहद ही बदल गई है बजरंगी भाईजान की मुन्नी, यकीन नहीं आ रहा तो देखें तस्वीरें

फिल्म बजरंगी भाईजान से प्रसिद्ध हुई मुन्नी यानी हर्षाली की कुछ तस्वीरें बेहद ही वायरल हो रही हैं और इन तस्वीरों में हर्षाली बेहद ही सुंदर लग रही है। इन तस्वीरों में हर्षाली सूट में नजर आ रही है और इन तस्वीरों को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।
11 साल की हर्षाली अपना करियर बॉलीवुड में बनाना चाहती हैं और कई बार हर्षाली ने अपनी ये इच्छा जाहिर भी की है कि वो बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्री बनने का सपना देखती हैं।

पढ़ाई पर दे रही हैं अपना ध्यान

अभिनय करने के साथ-साथ हर्षाली अपनी पढ़ाई पर भी पूरा ध्यान दे रही हैं और बॉलीवुड में काम करने के बाद भी अपनी पढ़ाई के साथ कोई भी समझौता नहीं कर रही हैं। हर्षाली सामान्य बच्चों की तरह ही स्कूल जाया करती हैं और मन लगाकर पढ़ाई कर रही है।

बजरंगी भाईजान से मिली थी पहचान

हर्षाली मल्होत्रा एक चाइल्ड एक्टर हैं और इन्होंने बजरंगी भाईजान फिल्म में एक पाकिस्तान लड़की का किरदार निभाया था और इस किरदार के लिए हर्षाली को कई सारे अवार्ड्स भी मिले थे।
इस फिल्म में हर्षाली ने सलमान खान के साथ काम किया था और ये फिल्म साल 2015 में आई थी। इस फिल्म के अलावा हर्षाली मल्होत्रा कई सारी एड भी कर चुकी हैं और इन्होंने अपने करियर की पहली एड अभिनेत्री कृति सेनन के साथ की थी।

सोशल मीडिया पर हैं काफी एक्टिंव


हर्षाली मल्होत्रा सोशल मीडिया पर बेहद ही एक्टिंव रहती हैं और समय समय पर अपनी तस्वीरे और वीडियों सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हालांकि हर्षाली का सोशल मीडिया उनकी मम्मी द्वारा हैंडल किया जाता है। क्योंकि हर्षाली बेहद ही छोटी हैं।

कई नाटकों में भी किया है काम

हर्षाली का जन्म 3 जून 2008 को मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ था और इन्होंने फिल्मों के अलावा कई सारे नाटकों में भी काम कर रखा है। हर्षाली ने क़ुबूल है (2014) और लौट आओ तृषा (2014) जैसे धारावाहिक में काम कर रखी है।

नास्तिक फिल्म में कर रही है काम

हर्षाली इन दिनों नास्तिक नामक फिल्म की शूटिंग कर रही हैं और ये फिल्म अगले साल रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को शैलेश वर्मा द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। जबकि इस फिल्म में हर्षाली के अलावा अर्जुन रामपाल और मीरा चोपड़ा भी मुख्य भूमिका में है। इस फिल्म में अर्जुन रामपाल हर्षाली के पिता का रोल निभा रहे हैं , जो कि एक पुलिस वाले हैं। इस फिल्म की 95 प्रतिशत शूटिंग पूरी हो चुकी है। वहीं इस फिल्म के दौरान ही डाल्टनगंज रेलवे स्टेशन में सार्वजनिक रूप से धूम्रपान करने के लिए अर्जुन रामपाल पर 200 रुपये का जुर्माना भी लगाया गया था। ये फिल्म हर्षाली के जीवन की दूसरी फिल्म है।