दुनिया के इन 3 देशों से पाकिस्तान दोस्ती करना चाहता है, पहला नाम जानकर यकीन नहीं करोगे

3. इजराइल

दोस्तों इजराइल दुनिया का तीसरा ऐसा देश है जिस से पाकिस्तान दोस्ती करना चाहता है। इजराइल को दुनिया का एक शक्तिशाली और खतरनाक देश माना जाता है। इजराइल हमेशा से ही आतंकवाद के खिलाफ रहा है और पाकिस्तान आतंकवाद को पाल रहा है तो ऐसे में आप समझ सकते हैं कि इजराइल और पाकिस्तान की दोस्ती कैसे हो सकती है। दोस्तों आप हमें कमेंट करके जरूर बता सकते हैं कि क्या पाकिस्तान और इजरायल के बीच दोस्ती कभी हो सकती है।
2. रूस
रोज दुनिया का दूसरा ऐसा देश है जिस से पाकिस्तान दोस्ती करना चाहता है और उसको दुनिया का दूसरा सबसे बड़ा शक्तिशाली देश माना जाता है वर्तमान समय में रूस दुनिया के किसी भी देश की तुलना में सबसे बड़ा परमाणु संपन्न देश है लेकिन दोस्तों बताती रोज भी हमेशा से ही आतंकवाद के खिलाफ है और पाकिस्तान आतंकवादी को पनाह देते हैं तो ऐसे में भी रूस पाकिस्तान से कभी दोस्ती नहीं करना चाहेगा।
1. भारत
दोस्तों भारत दुनिया का पहला ऐसा देश है जिस से पाकिस्तान दोस्ती करना चाहता है। लेकिन बता दे दोस्तों वर्तमान समय में भारत और पाकिस्तान के बीच की स्थिति इतनी खराब हो चुकी है कि अब लगता है इन दोनों देशों के बीच दोस्ती नहीं हो सकती है। दोस्तों भारत दुनिया का चौथा सबसे बड़ा शक्तिशाली देश पाकिस्तान भी दुनिया का एक शक्तिशाली देश है लेकिन पाकिस्तान आतंकवादियों को पालता है और उसे भारत में हमला करने के लिए भेजता है जिसके कारण भारत हमेशा से ही पाकिस्तान के आतंकवादियों का विरोध करता रहा है।