INDvsBAN: हार के बाद भारत की प्लेइंग XI में बड़ा बदलाव, जानिए

भारत और बांग्लादेश के बीच टी-20 सीरीज का दूसरा मैच आज यानी 7 नवंबर को राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोशिएसन स्टेडियम में खेला जाएगा। इससे पहले मैच में बांग्लादेश की टीम ने भारत को सात विकेट से हराकर जीत दर्ज की थी। इसी के साथ मेहमान टीम बांग्लादेश ने तीन मैचों की सीरीज़ में भारत पर 1-0 से बढ़त बना ली है।

ind vs ban playing 11 साठी इमेज परिणाम

दरअसल,  दिल्ली में हुए पहले मैच में खराब फील्डिंग, डीआरएस और अनुशासनहीन गेंदबाजी की वजह से मैच गंवाना पड़ा। भारत के कप्तान रोहित शर्मा निश्चित तौर पर चाहेंगे कि उनकी टीम इतनी सारी गलतियां दोबारा न दोहराए। खबरों की माने तो रोहित शर्मा ने बीते गुरूवार को बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच के लिये तेज गेंदबाजों के संयोजन में बदलाव का संकेत दिया जबकि बल्लेबाजी लाइन अप का बचाव किया जिसमें सीनियर सलामी बल्लबाज शिखर धवन पिछले कुछ समय से जूझ रहे हैं।

ind vs ban playing 11 साठी इमेज परिणाम

रोहित ने मैच से मीडिया से बात करते हुए कहा, ”हमारी बल्लेबाजी अच्छी दिखती है। इसलिये मुझे नहीं लगता कि हमें अपनी बल्लेबाजी में कुछ बदलाव करने की जरूरत है। हम पिच का आकलन करेंगे और उसी के आधार पर हम देखेंगे कि बतौर टीम हम क्या कर सकते हैं।”