Bigg Boss 13 : घर में हुई रश्मि देवोलिना की वापसी

Third party image reference
एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) और देवोलिना भट्टाचार्जी( Devoleena Bhattacharjee) के फैंस के लिए खुशखबरी हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि रश्मि और देवोलिना की घर में वापसी होने जा रही हैं. रश्मि और देवोलिना की वाइल्ड कार्ड एंट्री का वीडियो रिलीज कर दिया गया है.
कल टेलिकास्ट होने वाले एपिसोड में रश्मि देसाई और देवोलिना की घर में एंट्री होगी. जिसे देखकर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) उतने खुश नजर नहीं आ रहे हैं. लेकिन बाकी घर वाले काफी खुश हैं.
बता दें रश्मि देसाई और देवोलिना भट्टाचार्जी को बिग बॉस का सबसे स्ट्रांग कंटेस्टेंट माना जा रहा था. लेकिन पिछले हफ्ते ये दोनों ही एक्ट्रेसस घर से बेघर हो गई थी.

Third party image reference
देवोलिना और रश्मि के साथ शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) भी घर से बेघर हुई थी. घर से बाहर होने के बाद शेफाली ने कई चैनल्स को इंटरव्यू भी दिए. लेकिन देवोलिना और रश्मि का कोई इंटरव्यू सामने नहीं आया. जिस वजह से माना जा रहा था कि उन्हें मेकर्स ने सीक्रेट रुम में रखा है.
खबरें थी कि रश्मि और देवोलिना सीक्रेट रुम में हैं और आने वाले दिनों में घर में एंट्री कर सकती हैं. हालांकि उन्हें किसी सीक्रेट रुम में नहीं रखा गया है. बल्कि उनकी डायरेक्ट एंट्री कराई गई हैं.
बता दें वीकेंड वार पर सलमान खान ने रश्मि देसाई और देवोलिना को उनके फ्लॉप गेम प्लान के लिएलगाई थी.
वहीं इस वीक घर से बेघर होने के लिए नोमिनेटिड कंटेस्टेंट की बात करें तो इस वीक सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla), शहनाज गिल, शेफाली जरीवाला, पारस छाबड़ा (Paras Chhabra), अरहान खान और माहिरा शर्मा नोमिनेटिड हैं.