1. विजय

एक भारतीय फ़िल्म अभिनेता हैं, जो भारतीय सिनेमा में एक कलाकार रहे हैं, साथ ही वह एक पार्श्व गायक और भारत में कई कंपनियों के लिए एक प्रवक्ता भी रहे हैं। दोस्तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विजय का घर चेन्नई में है इनके घर के बाहर काफी बड़े पेड़ पौधे है और गार्डन के पास ही कार पार्किंग की सुविधा भी है विजय के घर की कीमत 30 करोड़ रूपये बताई जाती है।
2. प्रभास
प्रभास एक भारतीय फ़िल्म अभिनेता हैं जो मुख्य रूप से तेलुगु सिनेमा में कार्य करते हैं। ये प्रभास नाम से प्रसिद्ध हैं। हिंदुस्तान टाइम्स फ़िल्म परियोजना के अनुसार बाहुबली भारतीय सिनेमा की इतिहास में सबसे महंगी फ़िल्म है। प्रभास भी हैदराबाद के जुबली हिल स्तिथ बंगले में रहते है प्रभास के घर की कीमत 35 करोड़ बताई जाती है प्रभास के बंगले के आसपास काफी हरियाली है और इनका बंगला काफी बड़ा है।
3. महेश बाबू
दोस्तो महेश बाबू एक भारतीय तेलुगू फ़िल्म अभिनेता हैं। इनका जन्म 9 अगस्त 1975 चेन्नई, तमिल नाडू में हुआ था, इन्होंने अपने फ़िल्मी कैरियर की शुरूआत बाल्यकाल में ही कर दी थी ‘उनकी 2003 की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म ओक्काडू उस समय की सबसे बड़ी तेलुगू फ़िल्मों में से एक थी। उस फ़िल्म में इन्होंने एक युवा कबड्डी खिलाड़ी की भूमिका निभाई थी। दोस्तो महेश हैदराबाद के फिल्म नगर में स्तिथ घर में रहते है। इनके घर की कीमत 11 करोड़ बताई जाती है महेश के इस बंगले में बच्चों के लिए प्ले रूम पूजा घर स्टडी रूम डाइनिंग हॉल के अलावा एक ड्रॉइंग रूम भी बना हुआ है। महेश ने हाल ही में जुबली हिल में भी एक बंगला खरीदा है।
4. नागार्जुन
अक्किनेनी नागार्जुन एक भारतीय फिल्म अभिनेता, निर्माता, नर्तक, उद्यमी और टेलीविजन प्रस्तोता है जो मुख्यतः तेलुगू सिनेमा और टेलीविजन में काम करते है। नागार्जुन हैदराबाद के जुबली हिल स्तिथ आलीशान बंगले में रहते है इनके घर की कीमत40 करोड़ बताई जाती है इनका घर काफी बड़ा है और घर के बहार काफी बड़ा गार्डन भी है घर के अंदर का इंटीरियर काफी शानदार है।
5. अल्लू अर्जुन
अल्लू अर्जुन, एक भारतीय फिल्म अभिनेता हैं और तेलुगू फिल्मों के लिए काम करते हैं। वर्षों से तेलुगू सिनेमा से जुड़े एक परिवार में इनकी पैदाइश है, अल्लू अर्जुन का घर हैदराबाद में स्तिथ है सुनने में आया है की अल्लू अर्जुन के घर की कीमत 100 करोड़ रूपये है और इस घर को अल्लू की वाइफ ने तैयार करवाया है बाहर से बॉक्स की तरह दिखने वाले इस घर का इंटीरियर वाकई कमाल का है।