प्रदूषण: Parali लेकर सिसोदिया के घर पहुंचे विजय गोयल

नई दिल्‍ली। राजधानी दिल्ली के प्रदूषण के लिए जिम्मेदार Parali पर राजनीति खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद विजय गोयल साइकल पर Parali लेकर दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर पहुंचे। उनके साथ बीजेपी के कई अन्य नेता भी मौजूद थे।
आप विधायकों को बताया Parali जलने का जिम्मेदार
विजय गोयल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पहले ही सिसोदिया के घर जाने का ऐलान कर दिया था। गोयल ने दिल्ली में Parali के धुएं के लिए पंजाब में मौजूद आम आदमी पार्टी के विधायकों को जिम्मेदार ठहराया। गोयल ने कहा कि पंजाब में आप विधायकों के क्षेत्र में ही Parali जल रही है। गोयल के साथ बीजेपी के कई कार्यकर्ता भी साइकल पर सवार होकर सिसोदिया के घर पहुंचे थे।
इससे पहले विजय गोयल ने ट्वीट किया था कि एक तरफ केजरीवाल पराली-पराली चिल्ला रहे हैं दूसरी तरफ पंजाब में उन्हीं की पार्टी के विधायक व नेता खुद Parali को जला, जलवा व उकसा रहे हैं। आज तक हमने कहीं नहीं पढ़ा कि पंजाब में आप पार्टी ने Parali जलने के खिलाफ कोई आवाज उठाई हो जबकि वह वहां मुख्य विपक्षी पार्टी है।
गोयल ने आगे लिखा था यह आम आदमी पार्टी के ही पंजाब में विपक्ष के नेता सुखपाल सिंह खैरा थे, जिन्होंने सरेआम मीडिया के सामने Parali को जलाया और अभी भी वे पार्टी में बने हुए हैं। अरविंद केजरीवाल दिल्ली में Parali का विरोध कर रहे हैं और पंजाब में उनकी पार्टी समर्थन।
-एजेंसियां

The post प्रदूषण: Parali लेकर सिसोदिया के घर पहुंचे विजय गोयल appeared first on updarpan.com.