दोस्तों, आज हम अभिनेता सिद्धार्थ निगम के बारे में बताने जा रहे हैं, उसने अपने शानदार अभिनय से मात्र 19 साल की उम्र में अपनी पहचान अपने दम पर बनाई है। सिद्धार्थ बॉलीवुड में 2013 में आमिर खान की सुपरहिट फिल्म ‘धूम 3’ में आमिर के बचपन का किरदार निभाया था, उसने सोचा भी नहीं होगा कि उसकी यह छलांग उसे किसी दिन पूरे देश का सबसे युवा स्टार बना देगी। 

आपको बता दे टीवी सीरियल महाकुंभ और चक्रवर्तीं अशोक सम्राट जैसी बड़े शो कर जुके है। उनके एक्टिंग और स्टंट का हर कोई कायल है। यही वजह है कि उनकी फैन फॉलोइंग भी किसी बॉलीवुड एक्टर से काम नहीं है।
सिद्धार्थ टीवी कलाकार के साथ साथ एक अच्छे जिमनास्टिक भी हैं, बॉलीवुड फिल्म (मुन्‍ना माइकल) में भी टाइगर श्रॉफ के साथ सिद्धार्थ ने काम किया है। इन दिनों सिद्धार्थ निगम टीवी इंडस्ट्री और सोशल मीडिया स्टार के रूप में एक अलग ही मुकाम हासिल कर चुके हैं। वह अपने मौजूदा शो (अलादीन – नाम तो सुना होगा) को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। 
इतनी कम उम्र सिद्धार्थ निगम पूरे देश में काफी फेमस हो गयी हैं। एक स्टार ही नहीं बल्कि वो करोड़पति बन चुकी हैं। एक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार सिद्धार्थ निगम के पास 4 मिलियन डॉलर से अधिक की संपत्ति हैं। वह अपने हर एपिसोड से लगभग 60 से 70 हजार रूपये चार्ज करते है। उनके पास मुंबई में खुद का बंगला और करोड़ की कई लग्जरी कार भी है।
आपको बता दे – 2016 में सिद्धार्थ को गोल्डन पटेल अवॉर्ड में सबसे बेहतर बाल कलाकार का अवार्ड मिला था। और सिद्धार्थ का चयन राष्ट्रीय स्तर पर जिमनास्ट में हुआ और वहां उन्होंने स्वर्ण पदक भी जीता था। दोस्तों आर्टिकल पसंद आया तो लाइक और शेयर करें। और कमेंट में जरूर बताए आपको सिद्धार्थ निगम के बारे में जाने के कैसा लगा।