बिग बॉस 12 में भजन सम्राट अनूप जलोटा की गर्लफ्रैंड के रूप में नज़र आई मॉडल और एक्ट्रेस जसलीन मथारू बिग बॉस के बाद से ही सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो चुकी हैं। सोशल मीडिया पर जसलीन के लाखों फॉलोवर बन चुके हैं, और आये दिन वो ट्रेंड का हिस्सा रहती हैं।

अभी हाल ही में जसलीन एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चा में है और इस बात का कारण बना है उनका मॉल में जाकर झाड़ू लगाना। जी हां आपने सही पढ़ा जसलीन मथारू ने सच में मॉल में जाकर झाड़ू लगाई है, और इसके पीछे का कारण और भी ज्यादा दिलचस्प है।
दरअसल जसलीन कोई भी सामना खरीदने से पहले उसे अच्छे से जँचती है, और इस्तेमाल कर के भी देखती हैं। अभी हाल ही में जसलीन एक मॉल में झाड़ू खरीदने गई हुई थी, अउ अपनी आदत की तरह उन्होंने झाड़ू खरीदने से पहले उसे मॉल में लगाकर टेस्ट किया कि क्या वे झाड़ू ठीक है या नही। और इसी समय की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लग गई।
दोस्तों आपको बता दे कि बिग बॉस 12 में जसलीन भले ही भजन सम्राट अनूप जलोटा की गर्लफ्रैंड बनी थी लेकिन असल जीवन में दोनों के बीच गुरु शिष्य का ही रिश्ता है। और शो छोड़ने के बाद दोनों ने ही इस बात को लोगो के सामने रख था। शो के दौरान जसलीन काफी पॉपुलर थी और एक बार तो सलमान ने जसलीन को अपना फेवरेट कंटेस्टेंट भी बताया था। लेकिन वो बाद में जल्दी ही शो के बाहर हो गई।