अभिनेत्री पत्नी ने पति पर दर्ज कराया मुकदमा, बोली- उसने इतना पीटा कि कान का पर्दा फट गया

इंदौर निवासी एक अभिनेता के खिलाफ उसकी दिल्ली निवासी मॉडल और अभिनेत्री पत्नी ने दहेज प्रताड़ना का मुकदमा दर्ज कराया है। पत्नी का अरोप है कि पति ने उसे इतना पीटा कि उसके कान का पर्दा तक फट गया।

जानकारी के अनुसार, दिल्ली निवासी मॉडल और अभिनेत्री स्वाति ने मुंबई के गोरेगांव थाने में केस दर्ज करवाया है। पुलिस ने केस शून्य पर दर्ज कर इंदौर के द्वारकापुरी थाने को भेजा है। पुलिस की ओर से ठोस कार्रवाई नहीं होते देख स्वाति ने मंगलवार को इंदौर आकर एडीजी वरुण कपूर से मुलाकात की। द्वारकापुरी पुलिस जांच कर रही है।

यह है पूरा मामला

दरअसल, इंदौर के सुदामा नगर में रहने वाले अभिनेता कर्ण (30) पिता सूर्यप्रकाश शास्त्री से 30 वर्षीय स्वाति मेहरा ने करीब 10 महीने पहले 13 फरवरी 2019 को प्रेम विवाह किया था। दोनों की मुलाकात जून 2018 में मुंबई में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी। 

कर्ण फिल्म में मुख्य अभिनेता था। स्वाति का आरोप है कि कर्ण ने शादी के दो महीने बाद ही दहेज की मांग कर दी। इसके लिए उसने कई बार स्वाति से मारपीट भी की, जिससे उसके कान का पर्दा तक फट गया। स्वाति का यह भी आरोप है कि एक बार कार से इंदौर आते वक्त रास्ते में कर्ण ने उसे मारने की कोशिश भी की। यहां तक कि स्वाति का करियर चौपट करने का भी प्रयास किया।

मुझ पर लगाए स्वाति के आरोप गलत

उधर, स्वाति के अभिनेता पति कर्ण शास्त्री का कहना है कि स्वाति मुझसे अलग रहती है। यह फैसला आपसी सहमति से हुआ था। उसके लगाए सभी आरोप गलत हैं। मैंने आज तक उस पर हाथ नहीं उठाया है