जबकि दूसरा मुकाबला भारतीय टीम में 59 रन से अपने नाम कर लिया और तीसरा मुकाबला भारतीय टीम ने 6 विकेट से जीतकर यह सीरीज 2-0 से अपने नाम कर ली। वनडे सीरीज के दौरान भारतीय युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और वह रन बनाने के मामले में दूसरे पायदान पर रहे। रोहित शर्मा से भी आगे रहे जबकि रोहित शर्मा टॉप 5 की लिस्ट में शामिल नहीं रहे।


आखिरी मुकाबले में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने 99 गेंदों में नाबाद 114 रन की पारी खेली। जिसके कारण उनको मैन ऑफ द मैच का अवार्ड दिया गया। इसके अलावा दूसरे वनडे में 120 रन की पारी खेली थी। वनडे सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन के कारण उनको मैन ऑफ द सीरीज का खिताब भी दिया गया।

देखें टॉप- 5 बल्लेबाज:-


इस वनडे सीरीज में दो मैचों में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले विराट कोहली ने कुल 234 रन बनाए और वह सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज भी रहे। इसके अलावा दूसरे स्थान पर 148 रन के साथ एविन लुईस, तीसरे स्थान पर 136 रन के साथ श्रेयस अय्यर, चौथे स्थान पर 87 रन के साथ तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल और पांचवें स्थान पर वेस्टइंडीज के निकोलस पूरन 72 रन के साथ रहे।

देखें टॉप- 5 गेंदबाज:-


इस वनडे सीरीज में सर्वाधिक विकेट लेने वाले बल्लेबाजों की बात की जाए। तो भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार मोहम्मद शमी और खलील अहमद ने 4-4 विकेट लिए हैं। जबकि कुलदीप यादव और जेसन होल्डर ने 3-3 विकेट अपने नाम किए।