नरेंद्र मोदी

इसमें सबसे पहले नंबर हमारे देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी आते है, दोस्तों आपको बता दे की इन्होने आज तक मासाहारी भोजन नहीं किया है ये शुद्ध शाकाहारी खाने वाले व्यक्ति है! इनको गुजरती खाना ज्यादा पसंद है पर उसमें से इनका प्रिये खाना खिचड़ी है।
एपीजे अब्दुल कलाम


दोस्तों आपको यह जानकर आपको ताज़्ज़ुब होगा की कलाम साहब मुस्लिम होने के बावजूद शुद्ध शाकाहारी व्यक्ति थे, इन्होने कभी मासाहारी भोजन को नहीं खाया लेकिन ये बात शायद ही किसी को पता होगी की जब वो कॉलेज में थे तो वो मासाहारी खाना खरीदने में सक्षम नहीं हुआ करते थे तो उन्होंने शाकाहारी खाने से प्यार किया और जिंदगी भर शाकाहारी भोजन ही खाया।
लालू प्रसाद यादव


लालू यादव जी को चिकन बहोत पसंद है और इसे ये चाव से खाते है पर फ़िलहाल की रिपोर्ट के अनुसार लालू जी के ज्योतिषी ने उनको नॉन वेज खाने से मना किया है अतः वो अभी शाकाहारी भोजन कर रहे है।
योगी आदित्यनाथ


दोस्तों योगी आदित्यनाथ शुद्ध शाकाहारी भोजन पर जोर देने वाले व्यक्ति है और तो और जब ये अपने कार्यकाल में गए तो वहां भी इन्होने सभी का नॉन वेज खाना बंद करवा दिया।
राहुल गाँधी


जैसा की हम सब जानते है राहुल ने अपना ज्यादा समय दूसरे देश में काटा है तो इस बात में कोई दो राय नहीं है की ये नॉन वेज खाते है, इनका प्रिय खाना तंदूरी चिकन है वैसे ये शाकाहारी खाने के भी शौकीन व्यक्ति है।
अमित शाह


दोस्तों आपको बता दूँ की अमित शाह एक सख्त शाकाहारी, गैर-धूम्रपान करने वाले व्यक्ति है, इनको चाय पीने का भी नशा नहीं है और इन्हें पोहा खाना सबसे अच्छा लगता है।