राखी 2019: एक टीवी तो दूसरी बॉलीवुड में नाम कमा रहीं हैं भाई-बहनों की यह जोड़ियां

टीवी और बॉलीवुड की दुनिया आपस में जुड़ी हुई है और इसी के साथ यहाँ पर दिखाई देने वाले सेलेब्स भी एक दूजे से जुड़े हैं. वहीं राखी आने में केवल कुछ ही समय बचा है और ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं उन भाई बहनों की जोड़ी को जो एक बॉलीवुड में एक्टिव है तो दूजी टीवी इंडस्ट्री में नाम कमा रही है. आइए जानते हैं.
काजोल और तनीषा मुखर्जी – आप जानते हैं कि काजोल बॉलीवुड का बड़ा नाम हैं तो वहीं तनीषा को हर दूसरे रियलिटी शो में देखा जा सकता है. जी हाँ, आपको बता दें कि बिग बॉस में नजर आने के बाद तनीषा का टीवी करियर चल निकला था.
एकता कपूर और तुषार कपूर – एकता टीवी की क्वीन कही जाती है तो तुषार बॉलीवुड में अपनी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. तनुश्री दत्ता और इशिता दत्ता – तनुश्री बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं और उनकी बहन इशिता दत्ता टीवी शोज के लिए जानी जाती हैं. वह इन दिनों बेपनाह प्यार शो में नजर आ रही हैं.
रोनित और रोहित रॉय – आप जानते हैं कि रोनित रॉय बॉलीवुड का जाना-माना चेहरा हैं और रोहित को टीवी की दुनिया से काफी पहचान मिली है.
डेविड धवन और अनिल धवन – डेविड धवन बॉलीवुड के पॉपुलर निर्देशकों में से एक हैं और उनकी हर एक फिल्म हिट हुई है वहीं उनके भाई अनिल टीवी शोज में नजर आते हैं.
कृष्णा अभिषेक और आरती – कृष्णा अपनी कॉमेडी के लिए टीवी पर छाए रहते हैं और फिल्मों में भी काम करते हैं वहीं उनकी बहन आरती सीरियल ‘वारिस’ के लिए जानी जाती हैं.
अनुपम खेर और राजू खेर – अनुपम खेर बॉलीवुड की जानी मानी हस्ती हैं और उनके भाई राजू टीवी के जाने माने एक्टर्स में से एक हैं.
अमृता राव और प्रीतिका राव – अमृता राव की बहन प्रीतिका ने सीरियल ‘बेइन्तहां’ और ‘लव का है इंतज़ार’ में काम किया है और उनकी बहन अमृता राव को लोग इश्क विश्क और विवाह जैसी फिल्मों के पहचानते हैं.
शर्मन जोशी और मानसी जोशी – शर्मन बॉलीवुड का बड़ा नाम हैं और उनकी बहन मानसी जोशी टीवी की बेस्ट एक्ट्रेसेज में से एक मानी जाती हैं.