मोदी को राखी बांधने दिल्‍ली पहुंची पाकिस्‍तान की कमर जहां, बोलीं- गर्व है पीएम की बहन हूं

रक्षा बंधन पर है बहन अपने भाई की सलामती के लिए उसकी कलाई पर राखी बांधती है. ऐसी एक बहन है कमर जहां जो अहमदाबाद से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) को राखी बांधने के लिए दिल्ली पहुंची हैं. मजेदार बात ये है कि वह पिछले 24 साल से अपने भाई (मोदी) को राखी बांध रही हैं.

24 साल से बांध रही हैं मोदी को राखी
कराची से कई साल पहले अहमदाबाद में आकर बसी कमर जहां ने बताया पिछले 24 साल से वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राखी बांध रही हैं. उन्‍होंने पीएम मोदी के साथ उनके भाई बहन के रिश्ते के बारे में बताते हुए कहा कि जब मोदी कार्यकर्ता थे तब से वह उनके हाथ पर राखी बांध रही हैं.

कमर जहां ने बताया कि पीएम मोदी शुरू से ही लोगों के लिए काम करने में विश्वास रखते थे और उनकी मेहनत, ईमानदारी और लगन का नतीजा है कि वह आज भारत के प्रधानमंत्री हैं. इससे बड़ी कोई खुशी नहीं हो सकती कि एक प्रधानमंत्री मेरे भाई हैं. यकीनन यह मेरे लिए गर्व की बात है कि मैं पीएम मोदी की बहन हूं.

पीएम मोदी को राखी बांधने दिल्‍ली पहुंची कमर जहां



दुआ है कि भाई मोदी को मिले नोबेल पुरस्कार
पीएम की मुंह बोली बहन कमर जहां ने बताया कि विष्णु से ही उनके लिए दुआ करती थी कि वह सीएम बने जब सीएम बने तो उसके बाद दुआ करती थी कि वह पीएम बने और अब जब वो पीएम बन गए हैं दुआ है कि उन्हें नोबेल पुरस्कार मिले. उन्होंने हर बार यही दुआ की है कि उनके भाई को और कामयाबी मिले.

हर बार यही दुआ की है कि उनके भाई को और कामयाबी मिले.



जश्न ए आजादी और रक्षा क पर एक साथ- उन्होंने कहा कि इस बार स्वतंत्रता दिवस और रक्षाबंधन के दो बड़े त्यौहार एक दिन पड़ रहे हैं वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 15 अगस्त को राखी बांधने जाएंगी. इसके साथ ही जश्न ए आजादी के मौके पर अपने भाई के भाषण को भी सुनेग.

राखी पर भाई मोदी को देंगी सरप्राइस गिफ्ट
कमर जहां ने बताया कि पीएम मोदी उन्हें बेहद प्यार करते हैं और उनकी हर चीज के लिए उनका ख्याल रखते हैं. वह राखी के मौके पर अपने भाई के लिए अपने साथ एक सरप्राइज गिफ्ट भी लाई है.
उन्होंने कहा कि जैसे एक बहन को अपने भाई से मिलने पर खुशी होती है ऐसी खुशी उन्हें अपने भाई मोदी से मिलने पर होती है और उनके लिए गर्व की बात है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बहन हैं.

पीएम बन कर भाई ने देश को दिए कई तोहफे
उन्होंने कहा कि उनके भाई पीएम मोदी ने देश के हित के लिए बड़े बड़े फैसले लिए हैं. मुस्लिम बहनों को रक्षाबंधन से पहले ट्रिपल तलाक पर बिल लाकर बड़ा तोहफा दिया है, तो कश्मीर से धारा 370 और 35A हटाकर कश्मीर के लोगों को सही मायने में आजादी दी है. जहां ने कहा कि कश्मीर से धारा 370 और 35A के हटने का फायदा आने वाला वक्त बताएगा.

कमर जहां ने बताया कि पीएम मोदी उन्हें बेहद प्यार करते हैं और उनकी हर चीज के लिए उनका ख्याल रखते हैं.



लकी हूं कि हिंदुस्तान में हूं
कमर जहां ने कहा कि वह अपनी मम्मी के साथ कराची से अपने रिश्तेदारों से मिलने के लिए भारत आई थीं और जब से यहां आई उसके बाद यहीं की होकर रह गई. मेरे नसीब में हिंदुस्तान था. मैं खुद को लकी समझती हूं कि मैं पाकिस्तान में नहीं बल्कि हिंदुस्तान में हूं और यहां आकर मुझे बहुत खुशी हुई. किसी चीज की कोई कमी नहीं हुई और ऊपर वाले का शुक्र अदा करती हूं कि यहां भाई बहन सबका प्यार मिला.