क्रिकेट जगत में इन खिलाड़ियों की पत्नियां कमाई में देती हैं अपने पतियों को टक्कर

क्रिकेट जगत की बात करे तो अभी खिलाड़ियों को खूब पैसे मिलते है वो पहले का समय कुछ और था जब ऐसा कुछ नहीं था। बात करे दुनिया में खिलाड़ी की तो क्रिकेट के दौरान बहुत पैसे कमाते हैं और करीब हर खिलाड़ी करोड़ों और अरबों की संपत्तियों का मालिक होता है। लेकिन जगत में कई खिलाड़ी ऐसे हैं जिनकी पत्नियां उन से कम में नहीं हैं बल्कि उनकी पत्नियां ही करोड़ों भी संपत्तियों की मालिक हैं।
1. सचिन तेंदुलकर:- भारती क्रिकेट टीम के रहे महान बल्लेबाज मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, इनकी शादी अंजली तेंदुलकर से हुई और यह एक डॉक्टर हैं अंजली तेंदुलकर की नेट वर्थ 160 मिलियन है।

2. शोएब मलिक:- यह पाकिस्तान क्रिकेट टीम है ऑल राउंडर खिलाड़ी हैं इनकी पत्नी सानिया मिर्जा है, और सानिया मिर्जा भी पैसे के मामले में इन से कम नहीं सानिया मिर्जा के नेट वर्थ एक अरब 75 करोड़ है, यानी सानिया मिर्जा एक अरब 75 करोड़ की मालिक हैं।

3. विराट कोहली:- हिंदुस्तान टीम के मौजूदा कप्तान और महान बल्लेबाज विराट कोहली ने अपनी काबिलियत और सलाहियत से बहुत नाम कमाया है, उनकी शादी बॉलीवुड की एक्टर्स अनुष्का शर्मा से हुई अनुष्का शर्मा बॉलीवुड में बहुत सारी सुपरहिट फिल्में दी हैं अनुष्का शर्मा तकरीबन 20 अरब 30 करोड़ संपत्ति की मालिक है।