WC: सेमीफाइनल में हार के बाद इन दो दिग्गज ने टीम इंडिया का छोड़ा साथ

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क) बीते दिन विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा। हार के साथ ही भारतीय टीम का विश्व कप सफर खत्म हो गया है। यही नहीं हार के बाद भारतीय टीम से इस्तीफों का दौर शुरु हो गया है।

ख़बर है कि टीम इंडिया के 2 सपोर्ट स्टाफ ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। इसमें टीम इंडिया के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट और टीम के फिटनेस कोच शंकर बासु। अब भारतीय क्रिकेट टीम को कोचिंग स्टाफ के इन दो अहम सदस्यों की सेवाएं नहीं मिलेंगी। दरअसल पैट्रिक फरहार्ट का कॉंट्रैक्ट विश्व कप तक का ही था ।

  ख़बर तो यह भी है कि बीसीसीआई ने इन दोनों को नया कॉट्रैक्ट दिया था। लेकिन इन्होंने इसे आगे बढ़ाने की इच्छा नहीं जताई। फीजियो पैट्रिक फरहार्ट ने ट्वीट करते हुए लिखा – भारतीय टीम के साथ मेरा आखिरी दिन था हम उस तरह के प्रदर्शन नहीं कर पाए जैसे मैं चाहता था ।

मैं बीसीसीआई का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, जिन्होंने मुझे भारतीय टीम के साथ 4 साल तक काम करने का मौका दिया ।भारतीय टीम और सपोर्ट स्टॉफ को मैं आगे के सफर के लिए अपनी शुभकामनाएं देना चाहता हूं। गौरतलब है कि सेमीफाइनल का मुकाबला मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर हुआ जहां मैच दो दिन में जाकर सम्पन्न हुआ। पहले दिन बारिश के चलते खेल पूरा नहीं हो सका था। टीम इंडिया को न्यूजीलैंड से 18 रनों की बड़ी हार मिली और इसी के साथ खिताब जीतने का सपना भी टूट गया।

विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा। हार के साथ ही भारतीय टीम का विश्व कप सफर खत्म हो गया है। हार के बाद भारतीय टीम से इस्तीफों का दौर शुरु हो गया है। ख़बर है कि टीम इंडिया के 2 सपोर्ट स्टाफ ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। टीम इंडिया के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट और टीम के फिटनेस कोच शंकर बासु।WC: सेमीफाइनल में हार के बाद इन दो दिग्गज ने टीम इंडिया का छोड़ा साथ