नमस्कार दोस्तों आप सभी का क्रिकेट की दुनिया में हार्दिक स्वागत है दोस्तों विश्व कप 2019 चल रहा है जिसमें भारतीय टीम, ऑस्ट्रेलिया इंग्लैंड और न्यूज़ीलैंड की टीमें सेमीफाइनल के लिए स्थान पक्का कर चुकी है. दोस्तों इसके बाद अगला विश्वकप 2023 में होगा जिसकी मेजबानी भारत करेगा यह भारतीय टीम के लिए एक गर्व की बात है. भारत में विश्वकप होने के कारण भारत के टीम को बहुत बड़ा लाभ होगा. आइए जानते हैं विश्व कप 2019 के लिए संभावित भारत की टीम के बारे में:-

संभावित ओपनर बल्लेबाज :-
दोस्तों विश्व कप 2023 के लिए संभावित भारतीय टीम में संभावित ओपनर के तौर पर खतरनाक ओपनर रोहित शर्मा और ऋषभ पंत को आजमाया जा सकता है क्योंकि दोनों ही बल्लेबाज इस समय खतरनाक फोरम से गुजर रहे हैं इसलिए उन्हें विश्वकप 2023 के लिए संभावित ओपनर के तौर पर देखा जा सकता है.
संभावित तेज गेंदबाज :-


विश्व कप 2023 में तेज गेंदबाज के तौर पर युवा तेज गेंदबाज कमलेश नगरकोटी, खलील अहमद और स्विंग के बादशाह भुवनेश्वर कुमार को मौका मिल सकता है क्योंकि कमलेश नगरकोटी तेज गति के साथ गेंदबाजी करते हैं तो खलील अहमद बाएं हाथ के गेंदबाज हैं तो वही मुनेश्वर कुमार अनुभवी गेंदबाज के तौर पर विश्व कप 2023 में अपने पहले दिखा सकते हैं.
विश्व कप 2023 के लिए संभावित भारतीय टीम :-


रोहित शर्मा, शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, ऋषभ पंत, विराट कोहली (C), हार्दिक पांड्या, यूज़वेंद्र चहल, कुलदीप यादव, कमलेश नगरकोटी, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद.