पांच खिलाड़ी जो वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में ले सकते है नंबर 4 पर विराट कोहली की जगह

विश्व कप में का सफर अब समाप्त हो चुका है. विराट कोहली की अगुवाई में भारतीय क्रिकेट टीम ने काफी शानदार खेल दिखाया और टूर्नामेंट के सेमीफाइनल तक पहुंची. सेमीफाइनल में जगह बनाने से पहले टीम ने लीग स्टेज में भी ग्रुप टॉप किया था.
विश्व कप में अभियान समाप्त होने के बाद अब टीम इंडिया बहुत ही जल्द कैरेबियाई दौरे पर नजर आएगी. वेस्टइंडीज के दौरे पर भारतीय टीम को तीन ट्वेंटी-20I, तीन एकदिवसीय और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है.
खबरों के मुताबिक टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ट्वेंटी-20 और वनडे के साथ साथ टेस्ट सीरीज से भी आराम दिया जा सकता है. इस लेख के माध्यम से आज हम आपको उन पांच खिलाड़ियों के नाम बताने जा रहे हैं, जिन्होंने के स्थान पर टेस्ट सीरीज में नंबर 4 पर मौका दिया जा सकता है.

आइए डालते हैं, एक नजर ऐसे ही पांच भारतीय खिलाड़ियों के नाम पर :

श्रेयस अय्यर

इस सूचि में सबसे पहला नाम मुंबई के युवा बल्लेबाज का नाम आता है. 24 वर्षीय श्रेयस अय्यर एक लम्बे समय से घरेलू क्रिकेट में अपने जोरदार प्रदर्शन से सभी को लगातार प्रभावित करते नजर आ रहे है.
हाल में ही आईपीएल 12 के दौरान भी श्रेयस अय्यर ने ना सिर्फ अपनी बल्लेबाजी से, बल्कि कप्तानी से भी छाप छोड़ी थी. फर्स्ट क्लास क्रिकेट में भी अय्यर का ट्रैक रिकॉर्ड काफी शानदार देखने को मिला है. अभी तक खेले 54 प्रथम श्रेणी मैचों में श्रेयस अय्यर 52.18 की औसत के साथ 4592 रन बनाये है. फर्स्ट क्लास में उनके नाम 12 शतक भी दर्ज है.
विराट कोहली को अगर वाकई में वेस्टइंडीज टेस्ट सीरीज के लिए आराम दिया जाता है, तो श्रेयस अय्यर के नाम पर टीम के चयनकर्ता नंबर 4 के बल्लेबाज के रूप में विचार कर सकते है.