2 जुलाई को आ रहा है Xiaomi Mi CC9, फोटोज लीक

Xiaomi अगले हफ्ते Mi CC9 लॉन्च कर रहा है और इस स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशन्स और डीटेल्स लीक हो चुके हैं. इस स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा.  हालांकि ट्रिपल रियर कैमरे होंगे, जिसका एक लेंस 48 मेगापिक्सल का होगा.
रिपोर्ट के मुताबिक यह स्मार्टफोन TENAA लिस्टिंग पर दिखे हैं. इसके मुताबिक तीन वर्टिकल कैमरे होंगे और नीट ग्लेशियर आईस वॉइट बैक पैनल दिया जाएगा. Xiaomi Mi CC9 के रेंडर को देखें तो ये काफी दिलचस्प लग रहा है. शाओमी ने चीन में इस लॉन्च इवेंट के लिए इन्वाइट्स भेजने शुरू किए हैं और 2 जुलाई को चीन में ही इसके लिए इवेंट आयोजित किया जाएगा.
Related image
Xiaomi Mi CC9 में कनेक्टिविटी के लिए USB Type C और 3.5mm जैक दिया गया है. Mi CC9 का एक ब्लू वेरिएंट भी सामने आया है. इसे कंपनी के सीईओ डार्क ब्लू प्लैनेट वेरिएंट बता रहे हैं. इस कलर भी White वेरिएंट की तरह ही लाइट रिफ्लेक्ट होने पर S शेप का पैटर्न बनाता है.
आपको बता दें कि इससे पहले ये खबर आई कि Xiaomi Mi CC9 कंपनी का पहला ऐसा स्मार्टफोन होगा जिसमें फ्लिप कैमरा मॉड्यूल दिया जाएगा. लेकिन रेंडर्स और लीक को देखने के बाद अब लगभग ये तय है कि कंपनी इस तरह का कोई स्मार्टफोन नहीं है और इसमें भी वर्टिकल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है.
Image result for Mi CC9,
Mi CC9 के स्पेसिफिकेशन रूमर्स की बात करें तो इसमें  5.97 इंच की फुल एचडी AMOLED डिस्प्ले के साथ Snapdragon 710 प्रॉसेसर दिया जा सकता है. इसमें 8GB रैम और 256GB की इंटर्नल स्टोरेज दी जा सकती है और इसमें 18W फास्ट चार्जिंग ऑप्शन भी दिए जाने की खबर है.