#MeToo मामले में Nana Patekar के खिलाफ केस में पुलिस ने फाइल की ‘बी रिपोर्ट’

मुंबई। #MeToo मामले में तनुश्री दत्ता द्वारा Nana Patekar के खिलाफ की गई शिकायत में मुंबई पुलिस ने अपनी बी रिपोर्ट सब्‍मिट कर दी है जिसके बाद तनुश्री दत्ता और Nana Patekar केस एक बार फिर सुर्खियों में है। दरअसल इस केस में पुलिस ने ‘बी रिपोर्ट’ फाइल की है। दरअसल बी रिपोर्ट पुलिस तब फाइल करती है जब पुलिस को शिकायत के खिलाफ एक भी सबूत नहीं मिलता है। वहीं पुलिस ने इस केस की जांच को भी आगे बढ़ाने से मना कर दिया है।

गौरतलब है कि सितंबर 2018 में तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। तनुश्री ने कहा था कि फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर उनके साथ छेड़छाड़ हुई थी। वहीं एक्ट्रेस ने उनके ऊपर हमला करवाने का आरोप भी नाना पर ही लगाया था।

बता दें कि 10 साल पुराने इस मामले को याद करते हुए तनुश्री ने उस वक्त कहा था- ‘नाना पाटेकर के बारे में हर कोई जानता है। उनका बर्ताव औरतों के प्रति अपमानजनक रहा है। इंडस्ट्री के लोग उनके बारे में सब जानते हैं कि उन्होंने एक्ट्रेस के साथ मार-पीट, छेड़छाड़ की है। औरतों के प्रति उनका व्यवहार हमेशा क्रूर रहा है, लेकिन किसी भी पब्लिकेशन ने इस मुद्दे पर कुछ नहीं लिखा।”

इसके साथ ही तनुश्री ने बड़े सितारों को उनकी मदद करने की बात करते हुए कहा था- ‘अक्षय कुमार ने पिछले 8 साल में नाना पाटेकर के साथ कई फिल्मों में काम किया। रजनीकांत ने उनके साथ स्क्रीन शेयर की (फिल्म ‘काला’ में)। यदि ऐसे बड़े स्टार्स इन अपराधियों के साथ काम करते रहेंगे तो किसी भी आंदोलन के लिए कोई उम्मीद नहीं है।’

तनुश्री ने दावा करते हुए कहा था कि उनके साथ हुई बदसलुकी के बारे में करीबन हर कोई जानता था लेकिन किसी ने भी उनकी मदद नहीं की।

उस वक्त एक बयान में तनुश्री ने कहा था- ‘हर किसी ने इसके बारे में गपशप की, लेकिन खुलकर बात नहीं रखी। इंडस्ट्री में रहते हुए आप ऐसी कई कहानियां सुनते हो लेकिन चीजें कभी भी सतह नहीं लेती, क्योंकि पीआर कंपनी इसे अच्छी तरह से दबाती है। ये लोग गरीबों में अनाज बांटने का दावा करते हैं, यह गरीबों के लिए कितना करते हैं और कितना नहीं, ये कोई नहीं जानता। सब सिर्फ दिखावा है।’

-एजेंसी

The post #MeToo मामले में Nana Patekar के खिलाफ केस में पुलिस ने फाइल की ‘बी रिपोर्ट’ appeared first on updarpan.com.