Jaunpur में सपा नेता गोली मारकर हत्या, हमलावर फरार

जौनपुर। ग़ाज़ीपुर के बाद अब Jaunpur में भी सपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। Jaunpur के सरायख्वाजा इलाके में जिला पंचायत सदस्य लाल जी यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। सपा नेता के ड्राईवर ने पूरा घटनाक्रम बताया।

सराय ख्वाजा थाना क्षेत्र के शाहगंज जौनपुर मार्ग पर खानपुर गांव के पास लबे सड़क तीन बाइक सवार छह नकाबपोश बदमाशों ने स्कॉर्पियो से जा रहे सपा नेता पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारे फरार हो गए।

उड़ली गांव निवासी सपा नेता व ठेकेदार लालजी यादव शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे अपनी स्कार्पियो से जौनपुर शहर की तरफ जा रहे थे। शाहगंज-जौनपुर मार्ग पर खानपुर स्थित मां दुर्गा जी कालेज के सामने बने ब्रेकर पर लालजी ने अपनी गाड़ी की रफ्तार धीमी किया। तभी पीछे से तीन बाइक पर सवार छह नकाबपोश बदमाश पहुंचे और ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर मौत के घाट उतार दिया।

प्रत्यक्षदर्शी बताते हैं स्कॉर्पियो धीमी होते ही बाइक सवार छह नकाबपोश बदमाश पहुंचे तीन बदमाश बाइक पर ही बैठे थे और तीन ने उतरकर लगातार गोलियां चलाई, जब उन्हें एहसास हो गया कि मौत हो चुकी है तब वे फरार हो गए।

मामले की जानकारी होते ही एसएचओ रमेश कुमार यादव मय फोर्स मौके पर पहुंच गए। कंट्रोल रूम को सूचना देकर अपराधियों की धरपकड़ में पुलिस लगी। फिलहाल बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिला।

लालजी यादव पर हत्या समेत कई अपराधिक मुकदमा दर्ज हैं। सपा सरकार में जिले के एक पूर्व कैबिनेट मंत्री के खास बनकर निर्माणधीन मेडिकल कालेज में ठेकेदारी भी कर रहा था। जिस पर प्रोजेक्ट मैनेजर ने धमकी देने की तहरीर दी थी। थाना पुलिस ने राजनीतिक रसूख के चलते मामले में सुलह-समझौता करा दिया था।

-एजेंसी

The post Jaunpur में सपा नेता गोली मारकर हत्या, हमलावर फरार appeared first on updarpan.com.