पीएम मोदी भारत में ले रहे थे शपथ, उस समय मित्र UAE मना रहा था जश्न, देखें वीडियो

दुबई: प्रधानमंत्री के तौर पर नरेंद्र मोदी लगातार दूसरी बार शपथ ग्रहण कर चुके हैं. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने राष्ट्रपति भवन के प्रांगण में आयोजित एक भव्य समारोह में मोदी व उनके कैबीनेट के 57 सदस्यों को पद और गोपनीयता की शपथ ग्रहण करवाई. भारत के पीएम नरेंद्र मोदी जिस समय राष्‍ट्रपति भवन के प्रांगण में अपने दूसरे कार्यकाल के लिए पद एवं गोपनीयता की शपथ ग्रहण कर रहे थे, उस वक़्त भारत के साथ अपनी मित्रता का जश्न मनाते हुए यूएई की राजधानी अबु धाबी के आइकॉनिक एडनॉक ग्रुप का टावर भारत और अबु धाबी के झंडे में रंगा हुआ नज़र आया. 
संयुक्‍त अरब अमीरात में यूएई के शेख और भारत के पीएम नरेंद्र मोदी की मित्रता की एक तस्‍वीर दिखाई दी. भारत के साथ अपनी मित्रता का जश्न मनाते हुए यूएई की राजधानी अबु धाबी के आइकॉनिक एडनॉक ग्रुप का टावर भारत और अबु धाबी के झंडे में रंगा हुआ नज़र आया. 65 मंजिला एडनॉक ग्रुप की शीशे की दीवारों पर न केवल दोनों देशों का राष्ट्रीय ध्वज दिखाई दिया, बल्कि पीएम मोदी और यूएई के शेख मोहम्मद बिन जायद की तस्वीर भी दिखी.
यूएई में भारतीय राजदूत नवदीप सूरी ने कहा है कि, ‘यह सच्ची मित्रता है. पीएम नरेंद्र मोदी ने जहां दूसरे कार्यकाल के लिए शपथ ग्रहण की, आइकॉनिक एडनॉक ग्रुप टॉवर भारत और यूएई के झंडों और हमारे प्रधानमंत्री और शेख मोहम्मद बिन जायद के पोटरेट से जगमगाने लगा.’