दिल्ली: मां-बेटे के डबल मर्डर से सनसनी, पुलिस को रंजिश में हत्या का शक

दिल्ली के पटेल नगर के प्रेम नगर इलाके में मां-बेटे के डबल मर्डर से सनसनी फैल गई है. दोनों के शव यहां के एक किराए के मकान में मिला. मृतक महिला की पहचान रूपा जबकि उसके बेटे का नाम रॉकी बताया गया है. रॉकी की उम्र चार साल थी. वारदात की जानकारी गुरुवार शाम 7 बजे उस वक्त चली जब मृतक महिला का देवर घर पहुंचा. इसके बाद उसने पुलिस और अपने भाई को तुंरत फोन पर वारदात के बारे में सूचना दी.
Image result for दिलà¥à¤²à¥€: मां-बेटे
पुलिस के मुताबिक मृतक महिला के देवर ने मामले की सूचना दी. उसने पुलिस को बताया कि उसकी भाभी रूपा खून से लथपथ बेड पर पड़ी थी जबकि उन्हीं के पास उसके चार साल के बेटे रॉकी की लाश पंखे से लटकी हुई थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक महिला और उसके बेटे के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.
पुलिस का कहना है कि फिलहाल उन्हें कत्ल की वजह आपसी रंजिश लग रही है क्योंकि घर में लूटपाट के कोई निशान नहीं मिले हैं. पुलिस को शक है कि इस दोहरे कत्ल में कोई जानकार शामिल हो सकता है. फिलहाल पुलिस रूपा के पति और उसके देवर से पूछताछ कर रही है. इसके अलावा पुलिस आस-पास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है ताकि पता लगाया जा सके कि कत्ल से पहले रूपा के घर में कौन आया था.
मां-बेटे के डबल मर्डर की जानकारी आसपास के लोगों को जैसे ही मिली वैसे ही सभी सकते में आ गए और देखते ही देखते इलाके में लोगों की भीड़ लग गई. मृतक महिला का पति एक फैक्ट्री में काम करता है और जिस किराए के मकान में उसकी पत्नी और बेटे की हत्या हुई वह उसमें कुछ दिन पहले ही रहने आया. वह इस मकान में अपने पत्नी, बेटे और अपने भाई के साथ रहता था.