तो इस वजह से डांस इंडिया डांस में 8 घंटे से ज्यादा काम नहीं करना चाहतीं करीना कपूर खान

बॉलीवुड की बेबो, करीना कपूर खान पिछले कुछ समय से फिल्मों के अलावा छोटे पर्दे पर भी अपनी मौजूदगी दर्ज करा रही हैं. उन्होंने डांस के पॉपुलर रियलिटी शो डांस इंडिया डांस में बतौर जज एंट्री की है. इस दौरान वे कोरियोग्राफर, बोस्को मार्टिस और रैपर रफ्तार के साथ जज की भूमिका शेयर करती दिखेंगी. अपनी इस नई पारी की शुरुआत से करीना बेहद खुश हैं मगर वे इसकी शूटिंग में दिन के 8 घंटे से ज्यादा का समय नहीं देना चाहती हैं. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस बारे में बताया.
आमतौर पर देखा जाता है कि टीवी शोज की शूटिंग में काफी समय लगता है और कभी-कभी तो दिन भर शूटिंग चलती ही रहती है. मगर करीना ऐसा नहीं करना चाहतीं. मिड डे से बातचीत में करीना ने कहा, “मैंने मेकर्स से इस बात की गुजारिश की है कि मैं दिन में 8 से 12 घंटे से ज्यादा शूटिंग नहीं कर सकती.”
“फिल्ममेकर्स ने भी मेरी इस बात को समझा और मुझे इस मामले में थोड़ी राहत मिली. मुझे इस ऑफर को स्वीकार करने में मुझे 2 हफ्ते का समय लगा. जाहिर है कि कम समय काम करने के पीछे की वजह तैमूर अली खान थे.
Image result for kareena kapoor in did
करीना ने ये भी बताया कि ये काफी पुराना शो है और शो के 10वें साल में वे नए कॉन्सेप्ट के साथ आ रहे हैं. जब मेरे मैनेजमेंट की ओर से इस ऑफर के बारे में बताया गया तो मैं ज्यादा श्योर नहीं थी. ये एक लंबा शो रहा है. उन्होंने 360 डिग्री सेट बना दिया गया है जिसके हर तरफ 200 कैमेरा लगे हुए हैं.
Image result for kareena kapoor in did
करीना ने कहा, मैं शो का हिस्सा बनने को लेकर बहुत खुश थी. अन्य प्रोजेक्ट्स की बात करें तो करीना गुड न्यूज फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आएंगी. वहीं दूसरी तरफ वे अंग्रेजी मीडियम में इरफान खान के अपोजिट नजर आएंगी.