जम्मू कश्मीर में CRPF कैंप पर हुआ आतंकी हमला, फेंका गया ग्रेनेड, गोलीबारी जारी

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के त्राल में आज दोपहर आतंकी हमला हुआ है. यहां CRPF कैंप पर ग्रेनेड फेंका गया है. जिस स्थान पर ये हमला हुआ है, वहां पर सीआरपीएफ की 180 बटालियन का कैंप है. बताया जा रहा है कि कैंप के आसपास अभी भी आतंकी छिपे हुए हैं, यही वजह है कि सुरक्षाबल लगातार गोलीबारी कर रहे हैं. दोनों तरफ से गोलीबारी जारी है.
उल्लेखनीय है कि इससे पहले इसी वर्ष 14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में बड़ा आतंकी हमला हुआ था. तब भी CRPF कैंप को ही निशाना बनाया गया था. 14 फरवरी को पुलवामा में CRPF के काफिले पर हमला हुआ था, जिसमें CRPF के 44 जवान शहीद हो गए थे. इसी हमले के बाद घाटी का माहौल बिगड़ गया था और भारत पाकिस्तान के बीच तनाव गहरा गया था. आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों में जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों के द्वारा निरन्तर आतंकियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. लगातार सुरक्षाबल आतंकियों को ढूंढ-ढूंढकर ढेर कर रहे हैं.
शुक्रवार को ही जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच में एनकाउंटर हुआ था. इस एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया, जबकि दो पुलिसकर्मी भी जख्मी हो गए थे. शुक्रवार को हुए एनकाउंटर से पहले सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी, तभी अभियान शुरू किया गया था.