कितनी भी बार देख लो मन नहीं भरेगा साउथ की इन 3 धाकड़ फिल्मों से

कितनी भी बार देख लो मन नहीं भरेगा साउथ की इन 3 धाकड़ फिल्मों से 

वैसे तो लगभग सभी साउथ की फिल्में काफी अच्छी होती हैं। लेकिन कुछ फ़िल्मों को एक बार देखने के बाद दोबारा देखने का मन नहीं करता है। क्योंकि वह फिल्म उतनी अच्छी नहीं होती है। लेकिन आज हम साउथ की कुछ ऐसी बहते हैं फिल्मों के बारे में आपको बताएंगे जिन्हें आप जितनी बार देखेंगे हर बार अच्छी लगेंगी।

1. 1 – Nenokkadine


साउथ की इस फिल्म को साल 2014 में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज किया गया था। इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू लीड रोल में थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट थी। और इस फिल्म को ‘एक का दम’ के नाम से हिंदी में रिलीज किया गया है। इस फिल्म को आप जितनी बार देखेंगे हर बार अच्छी लगेगी।

2. Vishwaroopam
सुपरस्टार कमल हासन स्टारर साउथ की इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर साल 2013 में रिलीज किया गया था। यह फिल्म इतनी बेहतर है कि इस फिल्म को साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बेस्ट फिल्मों में से एक माना जाता है। इस फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प है। और इसी वजह से इस फिल्म को बार-बार देखना का मन करता है।

3. Mirchi
प्रभास, अनुष्का शेट्टी, सत्यराज और ब्रह्मानंदम जैसे बेहतरीन कलाकारों से सजी इस फिल्म को भी साल 2013 में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज किया गया था। यह फिल्म काफी धाकड़ है और इस फिल्म में काफी धाकड़ एक्शन देखने को मिलते हैं। और यही वजह है कि इस फिल्म को लोग बार-बार देखना पसंद करते हैं। और बता दें कि इस फिल्म को ‘खतरनाक खिलाड़ी’ के नाम से हिंदी में रिलीज किया गया है