करोड़ों की लग्जरी कार का बचपन के शौक को पूरा करने के लिए किया बुरा हाल

माना जाता है कि जवानी के बाद तक कुछ लोगों में बचपन का शौक जारी रहता है. कुछ ऐसी ही कहानी मलेशिया के कारोबारी की है, जिन्होंने अपनी लग्जरी कार को खिलौना कारों से ही पाट डाला. फाइनेंशियल जीनियस ग्रुप के सीईओ और 34 वर्षीय कारोबारी दातुक सेरी महादी बदरुल जमान को हॉट व्हील्स की कारों का बेहद शौक है. मात्र 13 साल की उम्र से वे हॉट व्हील्स की कारों के मीनिएचर एकत्र कर रहे हैं. आगे पढ़े पूरी जानकारी विस्तार सें
उनकी पहली कार दातुक चाहते थे कि पर ये मिनिएचर लगाए जाएं. उन्होंने फैसला किया कि 12 साल पहले खरीदी गई जगुआर S-Type पर मिनिएचर लगाए जाएं. उनका कहना था कि ये खिलौने उनके पूरे घर में फैले रहते थे. और काफी दिक्कत उन्हें संभालने में होती थी.
आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अपनी कार पर 4600 मिनिएचर का इस्तेमाल दातुक ने  किया और ग्लू की मदद से टॉय कारों को पूरी जगुआर पर लगवा दिया. इस पूरी प्रक्रिया में 3 हफ्तों का वक्त लगा और तकरीबन 3.32 लाख रुपये का खर्च आया. वह कहते हैं कि उन्हें क्रिएटिव आइडियाज पसंद हैं और इस जगुआर के साथ उनका भावनात्मक लगाव है. वहीं पूरी जगुआर पर टॉय कारें लगाने के बाद अब उन्हें डर रहता है कि कोई टॉय कारें न उखाड़ ले. इसलिए वे उसे सुरक्षित जगहों पर ही पार्क करते हैं. वे जहां भी जाते हैं लोग भी उनकी कार को देख कर सेल्फी-फोटो लेने लगते हैं. कुछ लोगों ने उनकी कार खरीदने के लिए उनसे संपर्क भी किया और मुहमांगी रकम भी ऑफऱ की. वहीं ब्लैजर्स या सूट्स पर लगाने की सोच अब वे टॉय कारों को रहे हैं.