शुक्रवार 31 मई 2019 जानिए कितना शुभ है आपका राशिफल

आइये जानते हैं क्या कहता है आपका 31 मई 2019 का शुक्रवार का राशिफल

मेष,वृषभ,मिथुन,कर्क :
आपकी किस्मत हीरे मोती की तरह चमकने वाली है। आपके जीवन में आने वाले सभी प्रकार के कष्टों का निवारण होगा। बार-बार लगातार किया गया प्रयास आपके लिए आनंददायक रहेगा। आपके जीवन में आने वाली सभी का अंत होगा। जितना आप दूसरों का भला करेंगे। अपने जीवन में उतनी ही तेजी से प्रगति करने में कामयाब होंगे। लाइफ में आप जो भी कार्य दूसरों की भलाई के लिए करेंगे। उसमें आपको सफलता अवश्य प्राप्त होगी।

सिंह,कन्या,तुला,वृश्चिक :
व्यापार में अच्छा खासा मुनाफा होगा। आपके बिगड़े हुए कार्य तेजी से बनेंगे। आपकी तरक्की और धन में वृद्धि होने के योग बन रहे हैं।रोजगार बढ़ाने के कई सुनहरे अवसर हाथ लग सकते हैं। व्यापार को आगे बढ़ाने के नए रास्ते मिलेंगे। आपके जीवन शैली में भी सुधार आयेगा। इस राशि के जातकों की सभी इच्छाएं पूरी होंगी और वो जो भी काम करेंगे उसमें उनको सफलता मिलेगी। व्यापार के क्षेत्र में भी आपकी परेशानियां दूर होंगी।

धनु,मकर,कुंभ,मीन :
आपके जीवन में चल रही समस्याएं दूर होंगी। घर परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है। परिवार में खुशी का वतावरण रहेगा। आपको अपने कार्य क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी। भोलेनाथ की कृृपा सेे आपकी सभी मनोकामनाएं जल्द पूरी होगी।प्रेमी से खुल कर बात होगी। पारिवारिक मसले पर आपको अचानक यात्रा करनी पड़ सकती है।सामाजिक कामकाज में आपको मान सम्मान की प्राप्ति होगी।