भारतीय जनता पार्टी की सरकार 30 मई को बनने जा रही है। राष्ट्रपति भवन में भव्य समारोह होना है जिसमें नरेंद्र मोदी एक बार फिर से भारत के प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। उनके साथ ही कई और मंत्री भी शपथ लेंगे लेकिन अब तक साफ नहीं हो सका है कि किस सांसद को कौन सा मंत्रालय मिलने वाला है। टाइम्स नाऊ न्यूज की खबर के मुताबिक इसी बीच अरुण जेटली ने मोदी को बड़ा झटका दे दिया है। उन्होंने मोदी को चिट्ठी लिखकर हैरान कर दिया। इसके बाद मोदी ने फौरन एक बड़ा कदम उठा लिया।


आखिर चिट्ठी में जेटली ने क्या लिखा

अरुण जेटली ने मोदी की शपथ से पहले उनको एक चिट्ठी लिखी है जिसमें उन्होंने हैरानी भरा कदम उठाते हुए मोदी से उसको मंत्रिमंडल का हिस्सा न बनाने की अपील की है। उन्होंने लिखा है कि 18 महीनों से उनकी सेहत ठीक नहीं चल रही है। इस वजह से वो फिलहाल जिम्मेदारियों से दूर रहना चाहते हैं। वहीं उन्होंने मोदी को पिछली सरकार में अहम जिम्मेदारी देने के लिए शुक्रिया भी कहा।


चिट्ठी देखकर मोदी हैरान, फौरन उठाया ये कदम

शपथ ग्रहण से ठीक पहले जेटली की चिट्ठी देखकर नरेंद्र मोदी हैरान रह गए। उन्होंने फौरन एक बड़ा कदम उठा लिया। वो शाम को ही जेटली के घर पहुंच गए और उनसे करीब आधा घंटा बातचीत की। हालांकि दोनों के बीच क्या बातचीत हुई, इस पर जेटली या उनके ऑफिस ने किसी तरह की टिप्पणी नहीं की है। इसके बाद अब वित्त मंत्री कौन होगा, ये भी बड़ा सवाल हो गया है।