दुनिया की बेहतरीन फिल्मो पर भारी पड़ी ये इंडियन मूवी

1. केसरी




अनुराग सिंह के निर्देशन में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म में अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा मुख्य भूमिका में नजर आए थे। 80 करोड़ रुपए के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस 155 करोड़ रुपए का कारोबार किया था। यह फिल्म इंटरनेट की अलग अलग वेबसाइट्स पर अच्छी क्वालिटी में उपलब्ध है।
2.पेट्टा


इसी साल रिलीज हुई सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘पेट्टा’ तमिल भाषा के साथ साथ हिंदी में भी रिलीज हुई थी। यह फिल्म एक्शन क्राइम पर बेस्ड थी। इस फिल्म को कार्तिक सुब्बाराज ने निर्देशित किया है। इस फिल्म में रजनीकांत के साथ विजय सेतुपति, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और तृषा कृष्णन मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म इंटरनेट की अलग अलग वेबसाइट्स पर अच्छी क्वालिटी में उपलब्ध है।
3. शज़ाम


डीसी कॉमिक की सुपरहीरो फिल्म ‘शज़ाम’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। डेविड एफ सैंडबर्ग के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दमदार एक्शन और शानदार वीएफएक्स देखने को मिला था। यह फिल्म इंटरनेट की अलग अलग वेबसाइट्स पर अच्छी क्वालिटी में अवेलबल है।
4. मर्द को दर्द नही होता
बॉलीवुड की इस एक्शन कॉमेडी फिल्म को वसन बाला ने निर्देशित किया है। इस फिल्म में अभिमन्यु दासानी और राधिका मदन मुख्य भूमिका में नजर आए थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी, लेकिन क्रिटिक्स ने इस फिल्म को खूब सराहा था। यह फिल्म इंटरनेट की अलग अलग वेबसाइट्स पर अच्छी क्वालिटी में अवेलबल है।