इस बड़े बैंक के ग्राहक जल्दी निकालें अपना पैसा देश भर में जारी हुआ अलर्ट है। नमस्कार दोस्तों आप सभी का स्वागत है। आजकल के समय में लोग अपना पैसा बचाने के लिए और अपने पैसे को एक सुरक्षित जगह रखने के लिए बैंक अकाउंट खुल आते हैं और, बैंक अकाउंट खुलवाने के बाद वह अपनी जमा पूंजी बैंक अकाउंट में जमा कर देते हैं।

इस सरकारी बैंक में बंद होने जा रही है यह सुविधा

आपकी जानकारी के लिए बता देते हैं कि, जैसे जैसे हमारा देश प्रगति की ओर जा रहा है। वैसे ही ऐसे कई नियम देशभर में लागू हो रहे हैं और, ऐसे कई बदलाव हो रहे हैं। जिनसे लोगों की जिंदगी में काफी प्रभाव पड़ रहा है। ऐसे में अब एक बड़े सरकारी बैंक को लेकर एक ऐसा बड़ा अपडेट आया है। जिसके बारे में आप सभी को जानना बेहद जरूरी है तो, चलिए हम आपको उस सरकारी बैंक के अपडेट के बारे में बता देते है।


बैंक 30 अप्रैल से बंद करेगा यह सुविधा

दरअसल अगर आपका भी पंजाब नेशनल बैंक में बैंक अकाउंट है तो, इस खबर को अंत तक अवश्य पढ़िए। क्योंकि बैंक ने अभी अलर्ट देशभर में जारी कर दिया है कि, अब पंजाब नेशनल बैंक का ऑफिशियल वॉलेट पीएनबी किटी को 30 अप्रैल से बंद कर दिया जाएगा। ऐसे में अगर आपका भी बैंक अकाउंट पंजाब नेशनल बैंक और उनके एप्लीकेशन में है तो आज ही उनके एप्लीकेशन से पैसे निकाल लीजिए।


एक बार फिर से आप सभी को बताते हैं कि, अगर आपको भी बैंक अकाउंट पंजाब नेशनल बैंक में है और साथ ही साथ अगर आपका वॉलेट पीएनबी किटी में रजिस्टर्ड है तो, आज ही पीएनबी किटी एप्लीकेशन में जाकर अपना पैसा बैंक अकाउंट में विड्रॉ कर लीजिए।