अशोक गहलोत का आरोप, कहा- विपक्षी पार्टियों की सरकार को गिराने की कोशिश कर रही भाजपा

जयपुर: राजस्थान के सीएम और दिग्गज कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने केन्द्र में भाजपा की नवनिर्वाचित सरकार पर विपक्षी दलों की सरकार को परेशान करने और गिराने की कोशिश करने का आरोप लगाया है. अशोक गहलोत ने आरोप लगाते हुए कहा है कि भाजपा निरंतर विपक्षी पार्टियों को तंग कर रही है और जहां कहीं भी विपक्षी पार्टियों की सरकार है वह उसे गिराने के प्रयास में लगी हुई है.
गहलोत ने एक ट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘नवनिर्वाचित भाजपा सरकार शपथ समारोह से पहले ही विपक्षी दलों की पश्चिम बंगाल, कर्नाटक, और मध्यप्रदेश की सरकारों को तंग करने तथा गिराने की कोशिश कर रही है.’ वहीं दूसरी ओर उन्होंने नवनिर्वाचित सरकार को अपनी बधाइयाँ भी दी. ट्वीट के जरिये शुभकामनाएं संभवत: उन्होंने इस कारण से दी है क्योंकि वे पीएम नरेन्द्र मोदी के शपथग्रहण समारोह में शामिल नहीं हो रहे हैं.
उल्लेखनीय है कि राजस्थान के साथ ही मध्य प्रदेश में लगातार कांग्रेस सरकार पर भी खतरा मंडरा रहा हैं. जिसके कारण प्रदेश में लगातार बयानों का सिलसिला चला आ रहा है. मध्य प्रदेश में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने दावा किया था कि वे अगर चाहें तो 24 घंटे में मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार का तख्ता पलट कर सकते हैं, किन्तु वह ऐसा करेंगे नहीं. क्योंकि कांग्रेस स्वयं ही अतंर्कलह से जूझ रही है और वह यह सरकार अपने आप गिर जाएगी.