अब पुलिस नही कर पायेगी बाइक बालों से अबैध वसूली सरकार ने उठाया बड़ा कदम

भारत में लोग यात्रा करने के लिए पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल बेहद काम करते हैं और, अपनी वाहन मैं यात्रा करना बेहद पसंद करते हैं। क्योंकि अपनी वाहन में यात्रा करने का मजा ही कुछ और होता है। दरअसल आज आपको एक ऐसे फैसले के बारे में बताएंगे। जिसके तहत मोदी सरकार के आदेश अनुसार उसे रद्द कर दिया गया है तो, अगर आप भी बाइक और स्कूटी और कार चलाते हैं।




बाइक, स्कूटी और कार चलाने वालों के लिए खुशखबरी, उतर गया आपके ऊपर से एक बड़ा बोझ

बाइक स्कूटी और कार चलाने वालों के लिए खुशखबरीलोग वाहन खरीदना बेहद पसंद करते हैं और, भारत में सबसेज्यादा इस्तेमाल होने वाले वाहन बाइक, स्कूटी और कार होती है। 
क्योंकि लोगों के लिए इन तीन वाहनों से अच्छा वाहन और कोई नहीं माना जाता है। इन तीनों वाहनों से लोगों को काफी सहूलियत भी मिल जाती है तो, आज हम आपको इन तीनों वाहनों को लेकर एक ऐसी बड़ी खुशखबरी के बारे में बताएंगे जो, आपके लिए जानना जरूरी है।
आखिर उतर गया है ये बोझ आपके ऊपर से:-



ये बड़ी खुशखबरी कार, स्कूटी और बाइक के थर्ड पार्टी इंश्योरेंस प्रीमियम को लेकर आई है। दरअसल मोदी सरकार के आदेशानुसार इंश्योरेंस रेग्युलेटरी एंड डिवेलपमेंट अथॉरिटी ऑफ इंडिया आईआरडीएआई ने एक अप्रैल से शुरू हो रहे नए वित्त वर्ष में बाइक और कार के थर्ड पार्टी इंश्योरेंस प्रीमियम में कोई बढ़ोतरी नहीं करने का ऐलान किया है।
 इस फैसले के बाद एक अप्रैल से आपकी कार की प्रीमियम मौजूदा साल की अपेक्षा और कम हो जाएगा और, बोझ उतरने का मतलब अब आप को कम पैसे देने पड़ेंगे।