83 के लिए कपिल देव का बॉलिंग स्टाइल नहीं कॉपी कर पाए रणवीर सिंह!

83 की टीम शूटिंग के लिए लंदन पहुंच चुकी है. फिल्म का निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं. फिल्म में रणवीर  सिंह पूर्व क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभाते नजर आएंगे. अपने कैरेक्टर को लेकर रणवीर ने जबरदस्त तैयारी की है. शूट शुरू होने से पहले कई तस्वीरें और वीडियोज वायरल हुए थे जिसमें रणवीर के साथ फिल्म की अन्य एक्टर्स क्रिकेट की ट्रेनिंग लेते नजर आए थे.
एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर ने अपने प्रिपरेशन सेशन से संबंधित कई बातें शेयर कीं. उन्होंने कपिल के सिग्नेचर बॉलिंग स्टाइल को लेकर बताया कि मैंने बैटिंग तो सीख ली है लेकिन बॉलिंग के मामले में मैं अभी भी कच्चा हूं. इसके बाद रणवीर सिंह ने कहा कि वे काफी समय से शूट का इंतजार कर रहे थे.
Image result for kapil dev and ranveer singh
इसके बाद उन्होंने कहा कि उनका बॉडी स्ट्रक्चर, कपिल देव की तरह बॉलिंग एक्शन करने में मैकेनिकली सक्षम नहीं है. इसलिए उन्हें अपने शरीर के काम करने के तरीके को बदलने के लिए कुछ कठिन बॉडी कंडीशनिंग करनी पड़ी. रणवीर ने कहा कि किरदार के लिए सबसे कठिन काम कपिल के बॉलिंग एक्शन को अडॉप्ट करना था.
Image result for kapil dev and ranveer singh
गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से टीम धर्मशाला में क्रिकेट की प्रैक्टिस कर रही थी जहां कपिल देव ने फिल्म की स्टार कास्ट के साथ वक्त बिताया और उन्हें खेल की बारीकियों पर टिप्स दिए. रणवीर सिंह भी पिछले काफी वक्त से कपिल देव के साथ बात कर रहे हैं और उनके टच में बने हुए हैं ताकि वह कपिल देव का अंदाज कॉपी करना सीख सकें.