हैरान करती है राहुल गांधी की कुंडली, चक्कर में पड़ गए बड़े-बड़े ज्योतिषी

राहुल गांधी. इस नाम से भारत के सभी लोग परिचित हैं. भारतीय राजनीति की एक मजबूत शख्सीयत जिन्हें राजनीति विरासत में मिली हैं. जिनके परिवार का देश की राजनीति के साथ-साथ देश की सत्ता पर भी दशकों तक एकछत्र राज रहा है. हालांकि पिछले कुछ समय से लगातार गांधी परिवार सहित कांग्रेस पार्टी की लोकप्रियता लगातार कम होती जा रही है लेकिन जैसा कि प्रतिद्वंदियों द्वारा कांग्रेस मुक्त भारत का नारा लगाया जाता है वह समय शायद ही आये. क्योंकि कांग्रेस सहित गांधी परिवार की राजनीतिक जड़ें काफी गहरी हैं जिन्हें उखाड़ना आसान नहीं है
विश्व के सबसे मजबूत लोकतंत्र की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी का राजनैतिक भविष्य आने वाले चुनाव 2019 से तय होगा. 2019 के चुनाव में राहुल गांधी का भविष्य क्या रहेगा यह चुनाव का परिणाम तय करेगा. राहुल गांधी की कुंडली इस विषय में क्या कहती हैं आईये जानें-
अनुमानित जन्मतिथि – 19 जून 1970
जन्म समय – 02:28 दोपहर
जन्म स्थान – दिल्ली
राहुल गांधी को अभी मंगल की महादशा में सूर्य का अंतर चल रहा है. राहुल गांधी की कुण्डली ये बताती है की स्वयं उनके द्वारा किया हुआ कार्य इन्हें बहुत अधिक सफलता नहीं देतें हैं लेकिन पितृपक्ष दवारा इन्हें विरासत में अपार संपत्ति मिलने के योग हैं.
राहुल गांधी को वर्तमान में शनि की साढ़ेसाती का दूसरा चरण चल रहा है. जो कि इनके लिये अशुभ है. इससे इनके बने हुए कुछ कार्य बिगड़ने के योग भी बन रहे हैं. जिस कारण राहुल गांधी के विजय होने के 25% योग बनते हैं जिससे वर्तमान और 2024 यानि अगले लोकसभा चुनाव में भी राहुल गांधी शायद ही अपना वर्चस्व स्थापित कर पायें.
कुण्डली के अनुसार निष्कर्ष यह निकलता है की राहुल गांधी को 543 सीटों में मे से लगभग 25% सीट यानि 135 मिल सकतीं हैं, याने पिछली बार की कांग्रेस की कुल सीटों से वो तीन गुना ज्यादा पा सकते हैं, फिर भी वो बहुमत के जादुई आंकड़े 272 से आधे पर ही रह सकते हैं.