सिंगर सोना महापात्रा को सलमान खान के फैन ने दी धमकी

मुंबई। बॉलिवुड सिंगर सोना महापात्रा को सलमान खान के फैन से मेल के जरिए जान से मारने की धमकी मिली है। उन्होने इस धमकीभरे मेल का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर किया है।
सिंगर सोना महापात्रा को सलमान खान के फैन द्वारा जान से मारने की धमकी मिली है। सिंगर ने इस धमकीभरे मेल का स्क्रीनशॉट अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। महापात्रा ने अपने ट्वीट में राष्ट्रीय महिला आयोग को टैग करते हुए उन्हें भी इस स्थिति से अवगत करवाया है।
सोना को मिली धमकी भरे मेल में लिखा गया है, ‘अगर तुमने एक बार और अपने घटिया मुंह से सलमान खान के खिलाफ कुछ कहा तो मैं घर में घुसकर तुम्हारी हत्या कर दूंगा। यह मेरी पहली और आखिरी चेतावनी है’।
स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए सोना ने सलमान खान और उनके फैन्स पर निशाना साधते हुए बताया कि उन्हें ऐक्टर के फॉलोअर्स से ऐसे मेल रोज आ रहे हैं। उन्होंने आगे सलमान पर तंज कसते हुए कहा कि ऐसा शख्स तो दूसरों को बुरे बर्ताव के लिए प्रेरित करता है वह भारत जैसे महान देश के टाइटल को खुद के लिए लेकर घूम रहा है।
क्या है मामला
दरअसल, सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ में पहले कटरीना कैफ की जगह प्रियंका चोपड़ा को कास्ट किया गया था, लेकिन उन्होंने निक जोनस के साथ शादी के कारण फिल्म छोड़ दी थी। इस बात को लेकर एक प्रमोशनल इवेंट्स में सलमान ने प्रियंका पर तंज मारते हुए कहा था कि प्रियंका ने यह बड़ी फिल्म छोड़ दी बल्कि आमतौर पर लोग ऐसी बड़ी फिल्म के लिए पति छोड़ देते हैं। उन्होंने और भी कई जगह प्रियंका के ‘भारत’ छोड़ने को लेकर टिप्पणी की थी।
यह बात सोना महापात्रा को ठीक नहीं लगी और उन्होंने इसे लेकर ट्वीट कर दिया। ‘क्योंकि प्रियंका के पास जिंदगी में करने के लिए ज्यादा बेहतर चीजें हैं, हैंगआउट के लिए भी उनके पास असली पुरुष है और सबसे अहम यह कि उन्हें अपनी जिंदगी से दूसरी लड़कियों को भी इंस्पायर करना है।’
इसके बाद भी उन्होंने और ट्वीट्स करते हुए सलमान की आलोचना जारी रखी थी और कहा था कि जब तक ऐसे लोग नहीं सुधरेंगे तब तक भारत में कुछ नहीं बदलने वाला।
-एजेंसियां

The post सिंगर सोना महापात्रा को सलमान खान के फैन ने दी धमकी appeared first on updarpan.com.