शूटिंग कर रहे कलाकारों को लोगों ने समझा आतंकी, पुलिस ने एक घंटे चलाया सर्च ऑपरेशन

महाराष्ट्र के पालघर में अजीबोगरीब वाकया हुआ. इलाके में दो आतंकियों के होने की सूचना से हड़कंप मच गया. इतना ही नहीं यह खबर पुलिस तक पहुंची तो आतंकियों की तलाश करने के लिए सात पुलिस थानों की टीमें दबिश देने के लिए निकल पड़ी. करीब एक घंटे तक सर्च ऑपरेशन चलाया गया. जिसके बाद सामने आया कि ये दोनों असली आतंकी नहीं, बल्कि आतंकी की ड्रेस में फिल्‍म की शूटिंग कर रहे थे.
Image result for terrorist movie shooting

जानकारी के मुताबिक क और टाइगर श्रॉफ की एक फिल्‍म की शूटिंग चल रही थी, जिसमें दो जूनियर आर्टिस्‍ट आतंकी का किरदार निभा रहे थे. शूटिंग से ब्रेक लेकर दोनों कलाकार पास की ही एक दुकान पर सिगरेट खरीदने पहुंच गए. इस दौरान पंचवटी नाका इलाके में एक एटीएम गार्ड ने आतंकियों को खुले में घूमते देखा तो तुरंत पुलिस को सूचना दी.
Image result for tiger shroff

जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने एक के बाद एक कई थानों और को इसकी जानकारी दी. पुलिस की कई गाड़‍ियां इन आतंकियों की तलाश करते हुए इलाके में घूमने लगीं. इस दौरान सीसीटीवी फुटेज देखी गईं. जिसके बाद सामने आया कि ये दोनों आतंकी नहीं बल्कि कलाकार थे. तब कहीं जाकर पुलिस ने राहत की सांस ली. हालांकि करीब एक घंटे तक यह ड्रामा चलता रहा