मायावती ने अखिलेश पर साधा निशाना, कहा ‘बाप से ज्यादा जहरीला है बेटा’

नपुर: 

बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने आज सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव के बाद उनके बेटे और राज्य के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर वार करते हुए कहा कि बाप से ज्यादा जहर बेटे में है।
Image result for मायावती ने अखिलेश पर साधा निशाना

मायावती ने आज एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश पर निशाना साधा और कहा, ‘बाप से अधिक जहर बेटे में है। अगर बाबा साहब भीमराव अंबेडकर और संविधान नहीं होता तो वह (अखिलेश) मुख्यमंत्री नहीं बनते, बल्कि सैफई में किसी जमींदार की भैंस चरा रहे होते।’

Related image

बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए मायावती ने कहा, ‘जिसने मुख्यमंत्री रहते गोधरा कांड से अपना हाथ खून से रंगा है, वह अगर देश का प्रधानमंत्री बन जाएगा तो क्या होगा। इसका अंदाजा आप खुद लगा सकते हैं।’ उन्होंने दलितों को आगाह करते हुए कहा कि बीजेपी के सत्ता में आने पर वह संविधान की समीक्षा करने के बहाने अनुसूचित जातियों एवं अनुसूचित जनजातियों को मिलने वाला आरक्षण खत्म कर देगी।
Image result for मायावती ने अखिलेश पर साधा निशाना
साथ ही उन्होंने मुसलमानों को भी एकजुट होकर बसपा को वोट देने की सलाह देते हुए कहा कि अगर मुस्लिम वोटों का बिखराव हुआ तो भाजपा को सत्ता में आने से कोई नहीं रोक पायेगा। अगर ऐसा हुआ तो देश दंगों की आग में झुलसेगा।