बिहार: अगवा किए गए युवकों को धारदार हथियार से काटा, नवादा में मिली लाशें

बिहार के नवादा जिले में तीन युवकों की लाशें मिलने से सनसनी फैल गई. तीनों युवकों को जमुई से अगवा किया गया था. तीनों को तेजधार हथियार से काटकर मौत के घाट उतारा गया है. जमुई पुलिस उन्हें तलाश कर रही थी. अब पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.
पुलिस के मुताबिक जमुई के सिकंदरा इलाके में रहने वाले तीन युवकों राजकुमार उर्फ पल्लू, जितेंद्र कुमार और विक्की कुमार को 24 मई की शाम अगवा कर लिया गया था. तभी से परिजन और पुलिस उन तीनों को खोज रहे थे. लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला. इसी दौरान बुधवार की सुबह तीनों युवकों के शव नवादा के कौआकोल थाना क्षेत्र में स्थित भोरमबाग पहाड़ से बरामद किए गए. किसी ने पुलिस को वहां तीन शव पड़े होने की सूचना दी थी.
कौआकोल थाने के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि जमुई के सिकंदरा के रहने वाले अगवा किए गए तीनों युवकों के शव भोरमबाग पहाड़ से बरामद किए गए हैं. शव देखने से साफ पता चल रहा है कि तीनों युवकों की हत्या बेरहमी से धारदार हथियार से काटकर की गई है.
पुलिस अधिकारी ने आशंका जताते हुए कहा कि तीनों युवकों राजकुमार उर्फ पल्लू, जितेंद्र कुमार और विक्की कुमार की हत्या 24 मई को ही कर दी गई थी. पुलिस हालांकि अपहरण और हत्या के कारणों का अब तक खुलासा नहीं कर सकी है.
बताते चलें कि बीती 24 मई को सिकंदरा निवासी राजकुमार उर्फ पल्लू, जितेंद्र कुमार और विक्की कुमार दो बाइकों पर सवार होकर कौआकोल से वापस सिकंदरा लौट रहे थे, तभी कौआकोल-पकरीबरामा मार्ग पर कगहर मोड़ के पास से इन तीनों का अपहरण कर लिया गया था. अब पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. हत्या की वजह अभी साफ नहीं है.