पोंटिंग ने हार्दिक या रसेल को नहीं इस खिलाड़ी को बताया WC 2019 का सबसे खतरनाक ऑलराउंडर

आईसीसी विश्व कप का आगाज 30 मई से इंग्लैंड और वेल्स में होने वाला है जिस पर सभी की निगाहें हैं। आपको बता दें कि भारत समेत इंग्लैंड को विश्व कप 2019 का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। विश्व कप शुरू होने से पहले क्रिकेट जगत के जानकार और एक्सपर्ट अपने सुझाव और अपनी राय दे रहे हैं।

Third party image reference

ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज पूर्व खिलाड़ी रिकी पोंटिंग ने भी अपनी बात रखी है। दरअसल रिकी पोंटिंग का मानना है कि विश्व कप 2019 में बांग्लादेश के हरफनमौला खिलाड़ी शाकिब अल हसन सभी विपक्षी टीमों के लिए खतरनाक सिद्ध हो सकते हैं।

Third party image reference

रिकी पोंटिंग की नजर में हार्दिक पांड्या या आंद्रे रसैल सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर नहीं है बल्कि शाकिब बेस्ट ऑलराउंडर है। ‘उनका कहना है कि शाकिब अल हसन गेंदबाजी के साथ साथ बल्लेबाजी में भी शानदार प्रदर्शन कर रहा है। उनके पास काफी अनुभव है जो उन्हें और खतरनाक बनाता है। शाकिब मैदान के सभी और शॉट खेल सकता है तथा वह सटीकता व बदलाव के साथ गेंद डालता है जो आश्चर्यजनक है। शाकिब आर्म गेंदे भी डालता है जो बतौर गेंदबाज उसे और खतरनाक बनाता है।

Third party image reference

रिकी पोंटिंग आगे कहते हैं कि शाकिब अल हसन चालक गेंदबाज है। वह जानता है कि बल्लेबाज के मन में क्या चल रहा है और उसके अनुसार ही गेंदबाजी करता है। यही कारण है कि वह बेहद खतरनाक ऑलराउंडर खिलाड़ी है।

Third party image reference

दोस्तों अब शाकिब अल हसन को रसेल और हार्दिक से बेहतर ऑलराउंडर खिलाड़ी मानते हैं, कमेंट में अपने विचार जरूर बताए