कछुए की अंगूठी इन 3 राशियों को पहनना पड़ सकता है भारी, जानिए क्यों


उपाय दिए पीले बटन को दबाकर NEWSGURUJI को फॉलो जरूर करे, माता लक्ष्मी की कृपा बानी रहेगी।
अमीर बनने की चाहत हर एक इंसान को होती है। दुनिया का हर एक व्यक्ति चाहता है कि वो आराम व सम्मान की जिंदगी व्यतीत कर। आराम की जिंदगी जीना और पैसा पाने के लिए कई लोग अपने हाथों में अंगूठी पहनते है। इन अंगूठियों को अपने नाम व ग्रहो के अनुसार धारण करना बहुत शुभ माना जाता है।


आजकल ज्योतिष व्यक्तियों को कछुए की डिजाइन वाली अंगूठी पहनने को बोलने लगे है। यह काफी चलन में भी है। इस खास आर्टिकल में आपको 3 ऐसी राशियों के बारे में जानकारी देंगे जिन्हें कछुए की अंगूठी बिल्कुल नहीं पहननी चाहिए । यह इन राशियों पर बहुत बुरा प्रभाव डालती है।


इंसान धनवान बनने के लिए कई उपाय, टोटके, पूजा करवाता है लेकिन कभी कभी यह उपाय उल्टा असर दिखा देते है। और धनवान होने के बजाय कंगाल हो जाते है। फल मिलने के बजाय दुर्भाग्य बन जाता है। वास्तुशास्त्र के अनुसार फेंगशुई और कछुआ दोनों ही घर में रखना बहुत ही ज्यादा भाग्यशाली और शुभ माना जाता है।


कछुए की अंगूठी में सकारात्मक ऊर्जा लाने की शक्ति होती है। ज्योतिषशास्त्रों के अनुसार कछुआ भगवान विष्णु का अवतार होता है। इसकी अंगूठी को धारण करने से तन, मन और धन की शांति के साथ निरंतर समृद्धि प्राप्त होती है।
कन्या, वृश्चिक और मीन राशि वाले जातको को भूलकर भी कभी कछुए की अंगूठी धारण नही करनी चाहिए।