अजय देवगन के पिता के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचा बॉलीवुड, ऐश्वर्या से लिपटकर रोने लगीं काजोल

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का मुंबई में सोमवार को निधन हो गया। वह मुंबई के सांताक्रूज में सूर्याक्रूज में सूर्या अस्पताल में भर्ती थे। जिसके बाद उनके पार्थिव शरीर को घर लाया गया। जहां उनके अंतिम दर्शन और अजय देवगन को ढांढस बंधाने के लिए बॉलीवुड के कई स्टार्स भी पहुंचे।



इस दौरान अभिनेत्री ऐश्वर्या राय भी अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ अजय देवगन के घर पहुंचीं। वहां उनके पहुंचते ही अजय देवगन की पत्नी काजोल उनसे लिपटकर रोने लगीं।

अभिनेता से सांसद बने सनी देओल भी अपने भाई बॉबी देओल के साथ अजय देवगन के घर पहुंचे।

इसके अलावे अभिनेता शाहरुख खान और संजय दत्त भी उनके घर पहुंचे। पिता के अचानक दुनिया से जाने पर अजय देवगन भी काफी भावुक दिखाई दिए।

निर्देशक महेश भट्ट भी अजय देवगन को सांत्वना देने उनके घर पहुंचे।

साथ ही बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर भी इस दुखद खबर को मिलते ही अजय देवगन के घर पहुंचे। उनके चाचा अनिल कपूर वीरु देवगन के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे।

इसके साथ ही बॉलीवुड के कई अभिनेता और अभिनेत्रियां अजय देवगन के पिता के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे।

गौरतलब है कि वीरू पब्लिक इवेंट्स और पार्टीज में जाना पसंद नहीं करते थे। उन्हें पब्लिक में आखिरी बार फरवरी 2019 में अजय देवगन की फिल्म टोटल धमाल की स्क्रीनिंग के मौके पर देखा गया था। पिछले कुछ दिनों से उनकी सेहत ज्यादा खराब थी। इस वजह से अजय देवगन ने फिल्म दे दे प्यार दे के प्रमोशन को आखिर में छोड़ दिया था। क्योंकि वह पिता की सेहत को लेकर बेहद चिंतित थे।

वीरू देवगन बेटे अजय देवगन के कंधों पर सवार होकर अंतिम यात्रा पर निकले। वीरू बॉलीवुड के मशहूर एक्शन डायरेक्टर थे। उनके निधन की खबर मिलते ही समूचा बॉलीवुड जगत शोक में डूब गया