अजय देवगन के करीबी दोस्त, जो उनके पिता की अंतिम यात्रा में नहीं आए

दोस्तों बॉलीवुड के सफल एक्शन कोरियोग्राफर वीरू देवगन का कल सोमवार के दिन में निधन हो गया है. वीरू देवगन लंबे समय से बीमार चल रहे थे. कल शाम को वीरू देवगन का अंतिम संस्कार विले पार्ले पश्चिम के शमशान किया गया है. वीरू देवगन के निधन के खबर के बाद बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज उनके अंतिम यात्रा में पहुंचे है. इस दौरान महानायक अमिताभ बच्चन, अनिल कपूर, संजय दत्त, सलीम खान जैसे कई स्टार्स पहुंचे. आज हम आपको उन 5 सितारों के बारे में बताएंगे जो वीरू जी के अंतिम यात्रा में नजर नहीं आये है.

5. आमिर खान – बॉलीवुड के मिस्टर पर्फेक्निस्ट आमिर खान एक्शन डायरेक्टर वीरू देवगन के अंतिम यात्रा में नजर नहीं आये है लेकिन उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि वीरूे निधन के बारे में सुनकर मुझे बहुत दुख हुआ. मुझे वीरुजी के साथ काम करने का सुख और सौभाग्य मिला. वह अपने क्षेत्र में बेहद पेशेवर और बेहतरीन काम करने वाले एक अद्भुत व्यक्ति थे. अजय और परिवार में सभी के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना. प्यार और इज़्ज़त.

4. अक्षय कुमार – बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त होने की वजह से वीरू देवगन के अंतिम यात्रा में नहीं पहुंच पाये है. अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा कि वीरू देवगन जी के निधन के बारे में सुनकर बेहद दुख हुआ, जो हमारे उद्योग के बेहतरीन एक्शन निर्देशकों में से एक हैं. अजय देवगन और उनके परिवार को मेरी हार्दिक संवेदना है.

3. वरुण धवन – बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन अपनी फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर’ की शूटिंग में व्यस्त होने की वजह से वीरू जी के अंतिम यात्रा में नजर नहीं आये है. वरुण धवन ने भी ट्वीट करते हुए वीरू जी के निधन पर दुःख जाहिर किया है.
2. सलमान खान – बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ के परमोशन में व्यस्त होने की वजह से अजय देवगन के पिता वीरू देवगन के अंतिम यात्रा में नहीं जा सके है.