48MP रियर और 32MP फ्रंट कैमरे के साथ Oppo Reno Z लॉन्च, जानें कीमत



नई दिल्ली
स्मार्टफोन बनाने वाली चीन की कंपनी ओप्पो ने Reno और Reno 10x Zoom के बाद एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। कंपनी ने अपनी रेनो सीरीज को आगे बढ़ाते हुए आज फोन से पर्दा उठाया। इस फोन को फिलहाल यूरोप में लॉन्च किया गया है और भारत में इसे कब तक लॉन्च किया जाएगा, फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। जानें फोन की खूबियां और कीमत…

Oppo Reno Z की कीमत

की कीमत 150 यूरो (करीब 11,700 रुपये) रखी गई है। यूरोप में इसकी सेल जून से शुरू होगी। कंपनी ने इसे ओशन ग्रीन और जेट ब्लैक कलर में पेश किया है।


Oppo Reno Z के स्पेसिफिकेशन्स

ओप्पो रेनो Z में 6.4 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है जिसका रेजॉलूशन 2340×1080 पिक्सल और आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। वॉटरड्रॉप नॉच के साथ आने वाले इस फोन में पतले बेजल के साथ फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।
ओप्पो रेनो Z में क्वॉलकम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। इसमें 6GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसकी मेमरी माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाई जा सकती है। फोन में 3,950mAh की बैटरी है जो 20W VOOC 3.0 फ्लैश चार्ज टेक्नॉलजी सपॉर्ट करती है।

बात की जाए कैमरे की तो Oppo Reno Z में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्सल Sony IMX586 प्राइमरी सेंसर और 5 मेगापिक्सल का सेकंडरी डेप्थ सेंसर लगा है। सेल्फी के लिए फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VoLTE, वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ, यूएसबी-सी और 3.5mm ऑडियो जैक जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।