14 किमी पैदल चलकर Siddhi Vinayak मंदिर पहुंचीं स्मृति इरानी

मुंबई। लोकसभा चुनाव में अमेठी जीतने के बाद स्मृति इरानी मुंबई में Siddhi Vinayak के दर्शन करने पहुंचीं साथ में थीं मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर। इस दौरान स्मृति 14 किमी तक नंगे पांव चलकर मंदिर दर्शन करने पहुंची थीं।

लोकसभा चुनाव में अमेठी लोकसभा सीट से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद स्मृति इरानी काफी उत्साहित हैं। साथ ही वह ईश्वर की शुक्रगुजार भी हैं जिसके चलते वह मुंबई में 14 किमी तक पैदल नंगे पांव चलकर Siddhi Vinayak मंदिर पहुंचीं और बप्पा के दर्शन किए। इस दौरान स्मृति इरानी के साथ उनकी खास दोस्त और मशहूर प्रड्यूसर एकता कपूर भी अपने बेटे रवि के साथ थीं।

मंदिर में दर्शन से पहले एकता ने स्मृति इरानी के साथ सेल्फी लेकर सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम और ट्विटर पर शेयर की। तस्वीर शेयर करते हुए एकता ने कैप्शन लिखा, ‘सिद्धि विनायक तक 14 किमी चलने के बाद का ग्लो।’ एकता के इस पोस्ट पर स्मृति इरानी ने कमेंट किया, ‘यह भगवान की इच्छा थी, भगवान मेहरबान हैं।’

एकता ने शेयर किया विडियो
स्मृति के कमेंट पर एकता ने रिप्लाई करते हुए लिखा, ‘स्मृति तुम पैदल चलकर गई। यह तुम्हारी दृढ़ इच्छाशक्ति है।’ एकता ने स्मृति के साथ एक विडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसमें वह कह रही हैं, ’14 किमी तक बिना जूते के सिद्धि विनायक मंदिर। ओ गॉड, मुझे यकीन नहीं हो रहा है।’ इस पर स्मृति जवाब देती हैं कि यह भगवान की मर्जी है। बता दें कि टीवी सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी के जरिए घर-घर में पहचान बनाने वाली स्मृति इरानी के शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर ही थीं।

अमेठी में ऐतिहासिक जीत
स्मृति इरानी ने राहुल गांधी को उनके गढ़ में करीबी मुकाबले में 55120 वोटों से हराकर ऐतिहासिक जीत दर्ज की थी। गांधी परिवार के गढ़ अमेठी में 39 साल बाद परिवार के किसी सदस्य की हार हुई है। इससे पहले 1977 में संजय गांधी इस सीट से हारे थे।

-एजेंसी

The post 14 किमी पैदल चलकर Siddhi Vinayak मंदिर पहुंचीं स्मृति इरानी appeared first on updarpan.com.