भाजपा का नाम सुनते ही भड़क गया UP Police का दरोगा, देने लगा गालियां और…

आगरा। उत्तर प्रदेश पुलिस के दरोगा ने हद कर दी। भारतीय जनता पार्टी का नाम सुनते ही वह भड़क गया गालियां देने लगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शिकायत करने की बात कही तो और अधिक उत्तेजित हो गया। उनका नाम लेकर अभद्रता करने लगा।
बांके बिहारी के दर्शन करने जा रहे थे
यह घटना हुई है भारतीय जनता पार्टी के महानगर उपाध्यक्ष राजकुमार गुप्ता के साथ। 25 मई को राजकुमार गुप्ता अपने परिवार के साथ वृंदावन के लिए बांके बिहारी के दर्शन को निकले। मथुरा रमणरेती के निकट दरोगा सोनू भाटी ने उनकी कार को रोका। प्राइवेट पार्किंग में लगाने कहा। इस पर भाजपा नेता ने परिक्रमा मार्ग से जाने की बात कही और अपना परिचय दिया। परिचय सुनते ही दरोगा भड़क गया। राजकुमार गुप्ता से अभद्रता करने लगा। उन्होंने जब इस मामले की शिकायत करने की बात कही तो दरोगा गालियां देने लगा। दरोगा ने मुख्यमंत्री के लिए भी अभद्र भाषा का प्रयोग किया।
BJP leaders
डीआईजी से शिकायत
इस मामले की शिकायत डीआईजी आगरा मंडल से की गई है। उन्हें लिखित में पूरे मामले से अवगत कराया गया है। कार्रवाई की मांग की है। इस मौके पर प्रमुख रूप से महानगर अध्यक्ष विजय शिवहरे, राजकुमार गुप्ता, हेमन्त भोजवानी, जेडी शर्मा, संजीव चौबे, जितेंद्र भारद्वाज, वीरेंद्र श्रीवास्तव, अर्चना अग्रवाल, विनय पाटनी, वरुण पाराशर, संजीव चौबे और दिनेश अगरिया आदि मौजूद रहे।