पार्टियों में विदेशी ‘पैट्रीयक’ करता था चरस-गांजे की सप्लाई, बड़ी खेप के साथ गिरफ्तार

साइबर सिटी गुरुग्राम की पुलिस ने एक विदेश नागरिक को चरस और गांजे की बड़ी खेप के साथ गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. पुलिस ने पौलेंड के रहने वाले 29 वर्षीय पैट्रियक से 4 किलो 386 ग्राम चरस और 345 ग्राम गांजा बरामद किया है. दरअसल, गुरुग्राम के डीएलएफ फेस-1 इलाके में पुलिस को चेकिंग के दौरान 2 युवकों पर शक हुआ. जैसे ही पुलिस ने युवकों को पकड़ने की कोशिश की तो दोनों मौके से फरार होने की कोशिश करने लगे. इस दौरान पुलिस को पैट्रियक को पकड़ने में कामयाबी हासिल हो गई, लेकिन पैट्रियक का एक अन्य साथी जो कि हिमाचल का रहने वाला है मौके से फरार होने में कामयाब हो गया.
पुलिस के मुताबिक, पैट्रियक करीब 7 महीने पहले पौलेंड से भारत आया था. पैट्रियक को नशा करने की लत है जिसके चलते ये हिमाचल के कुल्लू में जाकर रहने लगा. इस दौरान पैट्रियक की मुलाकात काजी नाम के युवक से हुई. काजी ने पैट्रियक को बताया कि दिल्ली-एनसीआर में ड्रग बेचकर वे काफी पैसा कमा सकते हैं जिससे रहने और खुद के नशे की व्यवस्था आसानी से की जा सकेगी. पैट्रियक नाइट पार्टियों में लाइव म्यूजिकल परफॉर्मेंस भी देता था, जिसके चलते इन दोनों के लिए ड्रग को खपाना आसान था.
पुलिस अब पैट्रियक से इस धंधे में शामिल बाकी लोगों के बारे में भी जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है, ताकि नशे के कारोबार की आखिरी कड़ी तक पहुंचा जा सके. साथ ही साथ आसपास के इलाके में पैट्रियक के दूसरे साथी काजी की भी तलाश की जा रही है.