पत्नी को पहाड़ पर ले जाकर दिया 3 तलाक और कहा- ‘मोदी सरकार आ गई है लेकिन…’

हाल ही में अपराध का एक मामला बरेली से सामने आया है. इस मामले में शौहर और बीवी के बीच अनबन तलाक तक जा पहुंची और बीवी को नैनीताल घुमाने का बहाना बनाकर शौहर ले गया और वहां उसे पहाड़ी से धक्का देने की कोशिश की लेकिन महिला बच गई. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ महिला के शोर मचाने पर वह तीन तलाक बोलकर भाग निकला और जाते जाते बीवी को धमकी भी दी कि मोदी सरकार फिर से आ गई है इसलिए किसी को बताना मत वरना मुझसे बुरा कोई न होगा. आप सभी को बता दें कि इस मामले में जखीरे की आलिमी का निकाह शहर के एक मुहल्ला निवासी अजीम के साथ हुआ था.
उसके बाद दोनों के बीच दहेज को लेकर अनबन हो गई लेकिन बात यहाँ तक आ गई कि दोनों तलाक लेने के बारे में कहने लगे. उसके बाद अजीम ने पत्नी को मारने के बारे में सोचकर आलिमी को नैनीताल घुमाने ले जाने को कहा. वहीं इस मामले में पिछले सप्ताह दोनों नैनीताल घूमने गए और वहां आलिमी को नैनीताल ले जाकर उसको पहाड़ियों से नीचे फेंकने की धमकी देने लगा और महिला ने जब वहां शोर मचाना शुरू कर दिया तो अजीम तीन बार तलाक बोलकर वहां से भाग निकला. उसके बाद पीड़िता ने कार्यालय आकर अपनी आपबीती सुनाई है और अजीम ने आलिमी को तीन बार तलाक तो बोल दिया लेकिन फिर मोदी सरकार आ जाने की सोचकर वह डर गया.
इस मामले में महिला ने कहा कि ”शौहर ने तीन तलाक बोलकर कहा था कि मोदी सरकार आ गई है इस वजह से किसी को तीन तलाक के बारे में बताना मत, वरना बुरा होगा” इस मामले में मेरा हक फाउंडेशन की तरफ से लगाए जाने वाला समझौता अदालत में दोनों पक्ष को बैठाकर फैसला ले सकते हैं.