नरेंद्र मोदी को फिर PM बनते देखने के लिए लोगों ने बुक किया सिनेमा हॉल, लगे मोदी-मोदी के नारे…

अमेरिका के मिनीसोटा (Minnesota) शहर में रह रहे भारतीयों ने चुनाव के लाइव नतीजे (Election Results 2019) हॉल में बैठकर देखे. इन लोगों ने मिनियापॉलिस (Minneapolis) शहर में एक सिनेमा हॉल बुक कराया और सैकड़ों की संख्या में इकट्ठे होकर नतीजे देखे.

नरेंद्र मोदी को फिर PM बनते देखने के लिए लोगों ने बुक किया सिनेमा हॉल, लगे मोदी-मोदी के नारे…

खास बातें

  1. बीजेपी ने जीतीं 303 सीटें
  2. चुनावी नतीजों को हॉल में देखा लाइव
  3. अमेरिका में ऐसे देखे गए लोकसभा चुनावों के नतीजों

अमेरिका: 

भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) ने इस लोकसभा चनावों (Lok Sabha Election 2019) में 303 सीटों को अपने नाम किया. यानी एक बार फिर पीएम मोदी (PM Modi) देश की सेवा के लिए तैयार हैं. इस ऐतिहासिक जीत का जश्न पूरे भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी दिखाई दिया. भारत में जहां  के कार्यकर्ता नांचते हुए और  खाते हुए दिखे. वहीं, अमेरिका में भाजपा समर्थकों ने चुवानी नतीज़ों को अनोखे अंदाज़ में देखा. 
अमेरिका में लोकसभा चुनावों (Election Results 2019)के नतीजों को देखने के लिए पूरा सिनेमा हॉल बुक कराया गया. सभी बीजेपी समर्थकों ने इस बड़े से हॉल में बैठकर चुनावों की नतीजे देखे. 
अमेरिका के मिनीसोटा (Minnesota) शहर में रह रहे भारतीयों ने चुनाव के लाइव नतीजे (Lok Sabha Election) हॉल में बैठकर देखे. इन लोगों ने मिनियापॉलिस (Minneapolis) शहर में एक सिनेमा हॉल बुक कराया और सैकड़ों की संख्या में इकट्ठे होकर नतीजे देखे.
 में छपी खबर के मुताबिक लाइव देखने के लिए टिकट की कीमत 15 डॉलर (लगभग 1035 रुपये) रखी गई. इस हॉल में सभी नमो की संतरी रंग की टी-शर्ट पहनें नज़र आए. 
चुनावी नतीजों को हॉल में दिखाने का प्लान प्राइम मिनिस्टर नरेंद्र मोदी के सपोर्टर और आईटी प्रोफेशनल रमेश नून का था. इन्होंने ही अमेरिका में भारतीय चुनावों के नतीजों को देखने के लिए पहला सिनेमा हॉल बुक किया. 
बता दें, इन लोकसभा चुनावों में बीजेपी ने 303 सीटों पर कब्जा किया. इस चुनाव में 67.11 प्रतिशत मतदान हुआ है जो अभी तक लोकसभा के चुनाव में सबसे अधिक मतदान प्रतिशत है.